A T M में स्पाई कैमरा लगाकर किया लाखों पार युवक हुआ गिरफतार, यूट्यूब वीडियो देख कर की थी चोरी

वाराणसी के शिवपुर थाना क्षेत्र स्थित केनरा बैंक के A T M में 18/4/21 को हुयी थी चोरी | शिवपुर थाना क्षेत्र के गिलट बाजार चौकी इंचार्ज ने सुद्धिपुर स्थित केनरा बैंक के एटीएम से लगभग साढ़े तीन लाख रुपये निकालने के मामले में रविवार को आरोपित को यूपी कॉलेज के पास से गिरफ्तार कर लिया।

A T M में स्पाई कैमरा लगाकर किया लाखों पार युवक हुआ गिरफतार, यूट्यूब वीडियो देख कर की थी चोरी

वाराणसी के शिवपुर थाना क्षेत्र स्थित केनरा बैंक के A T M में 18/4/21 को हुयी थी चोरी | शिवपुर थाना क्षेत्र के गिलट बाजार चौकी इंचार्ज ने सुद्धिपुर स्थित केनरा बैंक के एटीएम से लगभग साढ़े तीन लाख रुपये निकालने के मामले में रविवार को आरोपित को यूपी कॉलेज के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपित के पास से चोरी के एक लाख 40 हजार बरामद किए हैं।

 

कंप्यूटर के जानकार आरोपित राजेश यादव ने यूट्यूब पर वीडियो देखकर एटीएम से पैसा निकालने की योजना बनाई। इसके लिए उसने एटीएम के अंदर डिजिटल कैमरा लगाकर पासवर्ड जान लिया। 18 अप्रैल को आरोपित राजेश यादव पुत्र रामधारी यादव निवासी सुद्धिपुर ने वहीं स्थित केनरा बैंक के एटीएम को खोलकर उसमें से 3,45,700 निकाल लिए थें। 

 

 

गिलट बाजार पुलिस चौकी इंचार्ज आनंद कुमार चौरसिया को आरोपित ने बताया कि वह स्नातक है। कंप्यूटर की जानकारी के साथ ही रेलवे विभाग में ठेकेदारी का काम करता है। उसने आधिक पैसा कमाने के लालच में एक डिजिटल कैमरा खरीदा और केनरा बैंक में लगे एटीएम में जाकर सेट कर दिया था, और घटना को अंजाम दिया था।