विराट के इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन फॉलोअर्स हुए | प्रियंका चोपड़ा | दीपिका पादुकोण | ZNDM NEWS

टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली दुनिया के सबसे लोकप्रिय एथलीट्स में शुमार किए जाते हैं. वे अपने ऑन फील्ड एग्रेशन के साथ ही अपने इंस्टाग्राम पोस्ट्स के जरिए भी चर्चा में रहते हैं. वे अक्सर एक्ट्रेस और वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ कई तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं. हाल ही में विराट ने एक पोस्ट के सहारे इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन फॉलोअर्स होने पर एक वीडियो शेयर किया और अपने फैंस को धन्यवाद दिया.  इसी के साथ ही विराट ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण से आगे निकल चुके हैं.

टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली दुनिया के सबसे लोकप्रिय एथलीट्स में शुमार किए जाते हैं. वे अपने ऑन फील्ड एग्रेशन के साथ ही अपने इंस्टाग्राम पोस्ट्स के जरिए भी चर्चा में रहते हैं. वे अक्सर एक्ट्रेस और वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ कई तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं. हाल ही में विराट ने एक पोस्ट के सहारे इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन फॉलोअर्स होने पर एक वीडियो शेयर किया और अपने फैंस को धन्यवाद दिया. 

इसी के साथ ही विराट ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण से आगे निकल चुके हैं. प्रियंका के अब तक 49.9 मिलियन फॉलोअर्स और वे भी 50 मिलियन फॉलोअर्स से सिर्फ कुछ ही कदम दूर हैं वही दीपिका पादुकोण के इंस्टाग्राम पर 44.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

वर्कफ्रंट (Workfront)की बात करें तो प्रियंका की पिछली फिल्म दि स्काई इज पिंक थी. इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम जैसे सितारे नजर आए थे. वे फिलहाल राजकुमार राव के साथ अपनी एक फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. ये फिल्म दि व्हाइट टाइगर उपन्यास पर आधारित है. प्रियंका इस फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में नई दिल्ली भी पहुंची थीं. इसके अलावा वे एक वेडिंग हॉलीवुड कॉमेडी में भी नजर आएंगी.

वहीं दीपिका पादुकोण फिल्म 83 में नजर आएंगी. इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं. 1983 क्रिकेट विश्व कप पर आधारित है ये फ़िल्म।  . दीपिका इसके अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ भी एक फिल्म में काम कर रही हैं. इस फिल्म को शकुन बत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं.
दीपिका ने हाल ही में ऋषि कपूर के साथ अपनी एक फिल्म को भी अनाउंस किया था. ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म दि इंटर्न का ऑफिशियल रीमेक है. हॉलीवुड की इस फिल्म में रॉबर्ट डि नीरो और एन हैथवे जैसे सितारों ने काम किया था और फैंस और क्रिटिक्स ने इस फिल्म को लेकर काफी पॉजिटिव प्रतिक्रियाएं दी थीं.