बीजेपी में शामिल होते ही टीएमसी नेता कि वीडियो बीजेपी ने कि डिलीट

भाजपा की ओर से अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल से एक वीडियो के डिलीट करने पर विवाद शुरू हो गया है। दरअसल, यह वीडियो सुवेंदु अधिकारी का है, जिन पर इस कथित वीडियो में पैसे लेने का आरोप लगा है....

बीजेपी में शामिल होते ही टीएमसी नेता कि वीडियो बीजेपी ने कि डिलीट

भाजपा की ओर से अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल से एक वीडियो के डिलीट करने पर विवाद शुरू हो गया है। दरअसल, यह वीडियो सुवेंदु अधिकारी का है, जिन पर इस कथित वीडियो में पैसे लेने का आरोप लगा है। वहीं, टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने इस वीडियो के डिलीट किए जाने पार भाजपा को घेरा और कहा कि अमित शाह का जादुई कपड़े धोने का अभियान जारी है।

भाजपा ने 2016 में अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें टीएमसी के कई नेताओं को अलग-अलग जगहों पर पैसे लेते देखा जा सकता था। वीडियो को साझा करते हुए भाजपा ने कहा कि पश्चिम बंगाल सरकार और टीएमसी सबसे भ्रष्ट है। नारद न्यूज द्वारा इस स्टिंग ऑपरेशन को अंजाम दिया गया था।

वहीं, इस वीडियो में दिखे टीएमसी के दो पूर्व नेता मुकुल रॉय और सुवेंदु अधिकारी ने शनिवार को भाजपा का दामन थामा। वहीं, अब टीएमसी ने आरोप लगाया है कि दोनों नेताओं के भाजपा में शामिल होने के बाद स्टिंग वाला ये वीडियो भाजपा ने अपने यूट्यूब से हटा लिया है।

दूसरी तरफ, टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने भाजपा को घेरते हुए कहा, 'भाजपा ने कथित तौर पर नारद स्टिंग वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल से हटा दिया है। अमित शाह का पश्चिम बंगाल में कपड़े धोने का जादुई अभियान जारी है। भाजपा ज्वाइन कीजिए और धुलाई के बाद स्वच्छ बनकर उभरिए।'

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले ही राज्य में सियासी बिसात बिछना शुरू हो गई है। इस बार राज्य में भाजपा और टीएमसी के बीच सीधी टक्कर होने वाली है। वहीं, हाल के दिनों में टीएमसी नेतृत्व से नाराज होकर कई नेताओं ने पाला बदलते हुए भाजपा का दामन थामा है।