मानदेय में वृद्धि को लेकर ब्लॉक पर ग्राम प्रधान व बीडीसी की बैठक संपन्न ग्राम प्रधान व क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने मुख्यमंत्री के नाम दिया ज्ञापन

रोहनिया-आराजी लाइन ब्लॉक मुख्यालय पर सरकार द्वारा पंचायतों के अधिकार एवं पंचायत प्रतिनिधियों के मानदेय में वृद्धि के संबंध में सोमवार को ब्लाक प्रमुख नगीना सिंह पटेल के प्रतिनिधि डॉ महेंद्र सिंह पटेल की अध्यक्षता में आराजी लाइन ब्लॉक क्षेत्र के ग्राम प्रधान तथा क्षेत्र पंचायत सदस्यो की कार्यकारिणी समिति की बैठक का आयोजन किया गया। जिसके दौरान मुख्य अतिथि रोहनिया विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह ने दीप प्रज्वलन कर बैठक का शुभारंभ किया।

मानदेय में वृद्धि को लेकर ब्लॉक पर ग्राम प्रधान व बीडीसी की बैठक संपन्न ग्राम प्रधान व क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने मुख्यमंत्री के नाम दिया ज्ञापन

रोहनिया-आराजी लाइन ब्लॉक मुख्यालय पर सरकार द्वारा पंचायतों के अधिकार एवं पंचायत प्रतिनिधियों के मानदेय में वृद्धि के संबंध में  सोमवार को ब्लाक प्रमुख नगीना सिंह पटेल के प्रतिनिधि डॉ महेंद्र सिंह पटेल की अध्यक्षता में आराजी लाइन ब्लॉक क्षेत्र के ग्राम प्रधान तथा क्षेत्र पंचायत सदस्यो की कार्यकारिणी समिति की बैठक का आयोजन किया गया। जिसके दौरान मुख्य अतिथि रोहनिया विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह ने दीप प्रज्वलन कर बैठक का शुभारंभ किया। 

 

 

 बैठक में ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि डॉ महेंद्र सिंह पटेल के नेतृत्व में जिलाध्यक्ष क्षेत्र पंचायत सदस्य अनिल कुमार पटेल की तरफ से 8 सूत्रीय विभिन्न मांगों को लेकर मुख्यमंत्री के नाम रोहनिया विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह को मांग पत्र सौंपा। बैठक को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि रोहनिया विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह ने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी द्वारा ग्राम प्रधानो व क्षेत्र पंचायत सदस्यों के हित में लिए गए निर्णय एवं योजनाओं का सराहना करते हुए उनके विकास कार्यों के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी दिया। बैठक के दौरान ब्लाक प्रमुख नगीना पटेल द्वारा किए गए क्षेत्र में विकास कार्यों का विवरण बताया गया। 

 

कार्यक्रम का संचालन मोहम्मद अनवर ने किया। कार्यक्रम के अंत में बाबा विश्वनाथ धाम की प्रसाद भी वितरण किया गया। इस अवसर पर मुख्य रूप से एडीओ पंचायत रविंद्र सिंह,जिला पंचायत अध्यक्ष के प्रतिनिधि सिद्धार्थ मौर्य,जिला महामंत्री प्रवीण सिंह,प्रेम शंकर पाठक,राष्ट्रीय महासचिव अपना दल उदय प्रताप,प्रकाश यादव,मनोज कुमार वर्मा,अजय दुबे, चंद्रजीत यादव,राजकुमार यादव,बिरेंद्र कुमार मिश्रा,संजय यादव,रंजनी सिंह,प्रीति मोदनवाल,माधुरी देवी, दीपा,अंजू इत्यादि ग्राम प्रधान व क्षेत्र पंचायत सदस्य गण शामिल रहे।