Varanasi News- फर्जी कम्पनी बनाकर धन दोगुना का लालच देकर धोखाधड़ी करने वाले को वाराणसी पुलिस ने किया गिरफ्तार |

वाराणसी की कैंट पुलिस ने आज एक बड़ी सफलता हासिल की है दरसअल आप को बतादे फर्जी कम्पनी बनाकर पाँच वर्ष में धन दोगुना का लालच देकर धोखाधड़ी से लोगों का पैसा जमा कराने वाला व वाराणसी के लगभग दर्जनभर मुकदमों में वांछित तथा फरार चल रहा 10000/- रुपये का इनामियाँ अभियुक्त राजकुमार वर्मा को गुजरात से गिरफ्तारकर लिया गया है ।

Varanasi News- फर्जी कम्पनी बनाकर धन दोगुना का लालच देकर धोखाधड़ी करने वाले को वाराणसी पुलिस ने किया गिरफ्तार |

वाराणसी की कैंट पुलिस ने आज एक बड़ी सफलता हासिल की है दरसअल आप को बतादे फर्जी कम्पनी बनाकर पाँच वर्ष में धन दोगुना का लालच देकर धोखाधड़ी से लोगों का पैसा जमा कराने वाला व  वाराणसी के लगभग दर्जनभर मुकदमों में वांछित तथा फरार चल रहा 10000/- रुपये का इनामियाँ अभियुक्त राजकुमार वर्मा को गुजरात से गिरफ्तारकर लिया गया है । 

बताया जा रहा है इस अभियुक्तके खिलाफ वाराणसी के भिन्न भिन्न थानों पर लगभग 12 मुकदमें  पंजीकृत थे और ये अभियुक्त काफी समय से वांछित व फरार चल रहा था साथ ही आप को बतादे इसके ऊपर 10,000/- रु. का इनाम भी घोषित किया गया था |

अभियुक्त राजकुमार वर्मा पुत्र शिवलाल प्रजापति निवासी ग्राम भिटारी थाना लोहता वाराणसी का रहने वाला है और ये  वर्तमान में  सिटी बगवाड़ा टोल प्लाजा थाना पाड़ी जिला बलसाड़ गुजरात को मोहल्ला वापी जनपद बलसाड़ गुजरात में था जहा से पुलिस ने इसे गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है । उक्त के सम्बन्ध में थाना केण्ट पुलिस द्वारा आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है। साथ ही आप को बता दे गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में उ0नि0 सुरेन्द्र यादव थाना केंट कमिश्नरेट वाराणसी 2. का० मनीष बघेल थाना कैंट कमिश्ररेट वाराणसी रहे ।