Varanasi News : Varanasi शहर के चर्चित Galaxy Hospital में लगी आग पेशेंट को बचाने में Police घायल

वाराणसी के महमूरगंज में उस वक्त हड़कंप मच गया जब चर्चित गैलेक्सी हॉस्पिटल के बालकनी से धुआं उठने लगे दरअसल आपको बता दें कि वाराणसी महमूरगंज गैलेक्सी हॉस्पिटल में आईसीओ में शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लग गई

Varanasi News : Varanasi शहर के चर्चित Galaxy Hospital में लगी आग  पेशेंट को बचाने में Police घायल

वाराणसी के महमूरगंज में  उस वक्त हड़कंप मच गया जब चर्चित गैलेक्सी हॉस्पिटल के बालकनी से धुआं उठने लगे। दरअसल आपको बता दें कि वाराणसी महमूरगंज गैलेक्सी हॉस्पिटल में आईसीओ में शॉर्ट सर्किट से  भीषण आग लग गई , और हॉस्पिटल में अफरा तफरी मच गई। हॉस्पिटल के स्टाफ ने तत्परता दिखाते हुए  फायर ब्रिगेड को सूचना दी जिसके बाद तुरंत फायर ब्रिगेड ने तत्परता दिखाते हुए सूचनापर  सिगरा पुलिस के साथ सुबह 6:00 बजे अस्पताल पहुंच किसी तरह से आग पर कंट्रोल पाया है। 

बताया जा रहा है कि इस घटना में फिलहाल किसी पेशेंट को कोई क्षति नहीं हुई है। चौकी प्रभारी नगर निगम ने बताया समय पर पुलिस द्वारा पहुंच जाने से एक बड़ी घटना टल गई नहीं तो आज कई लोगों की जान जा सकती थी। जिस वक्त हॉस्पिटल के आईसीयू में  शॉर्ट सर्किट हुआ  तुरंत ही तत्परता दिखाते हुए हॉस्पिटल के कई शीशे को तोड़ कर पेशेंट को पुलिस द्वारा बाहर निकाला गया लेकिन इस दौरान आपको बता दें पेशेंट को निकाल ते वक्त सिपाही अर्जुन सोनकर का हाथ झुलस गया। जिनका प्राथमिक इलाज किया जा रहा है, वहीं अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई हॉस्पिटल में शॉर्ट सर्किट होने के बाद अस्पताल प्रशासन जांच कर रहा है। 

फिलहाल में अभी घटना का कारण पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो पाया है बताया जा रहा है कि AC  की वजह से शॉर्ट सर्किट से आग लगी है आधा दर्जन बेड जलकर खाक हो गए, कई ऐसी जल गए वहीं मरीजों में काफी डर देखने को मिला है गैलेक्सी हॉस्पिटल के एडमिनिस्टर मनोज उपाध्याय ने बताया क्षति का आकलन किया जा रहा है क्षति लाखों में हुई है। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए पुलिस ने बताया है कि मामले को संभाल लिया गया है और शॉर्ट सर्किट की वजह बता की जांच चल रही है ।