वाराणसी में एक बार फिर सेक्स रैकेट का भांडा फोड़ नपे पहाड़िया चौकी इंचार्ज। ZNDM NEWS

कैंट थाना क्षेत्र की संजय नगर कालोनी में रविवार को गाड़ी खड़ा करने को लेकर हुए विवाद के बाद करीब पांच माह से चल रहे देह व्‍यापार के कारोबार का भंडाफोड़ हो गया। रात 12 बजे एसएसपी प्रभाकर चौधरी घटना स्थल पर पहुंचे और मकान का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने पहड़िया चौकी इंचार्ज काशीनाथ उपाध्याय और बीट कांस्टेबल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। पुलिस के अनुसार संजय नगर कालोनी में धरहरा निवासी संजय सिंह उर्फ पप्पू के दो मकान हैं। एक मकान में वह खुद रहता है और सामने दूसरे मकान में देह कारोबार संचालित करा रहा था। कालोनीवासियों ने बताया कि पिछले पांच - छह माह से यहां सुबह से रात तक लड़के और लड़कियों का आना-जाना लगा रहता था।

कैंट थाना क्षेत्र की संजय नगर कालोनी में रविवार को गाड़ी खड़ा करने को लेकर हुए विवाद के बाद करीब पांच माह से चल रहे देह व्‍यापार के कारोबार का भंडाफोड़ हो गया।
रात 12 बजे एसएसपी प्रभाकर चौधरी घटना स्थल पर पहुंचे और मकान का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने पहड़िया चौकी इंचार्ज काशीनाथ उपाध्याय और बीट कांस्टेबल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। पुलिस के अनुसार संजय नगर कालोनी में धरहरा निवासी संजय सिंह उर्फ पप्पू के दो मकान हैं। एक मकान में वह खुद रहता है और सामने दूसरे मकान में देह कारोबार संचालित करा रहा था। कालोनीवासियों ने बताया कि पिछले पांच - छह माह से यहां सुबह से रात तक लड़के और लड़कियों का आना-जाना लगा रहता था।
रविवार रात करीब दस बजे कालोनीवासियों से एक युवक से गाड़ी खड़ा करने को लेकर विवाद हो गया। शोरगुल सुनकर कालोनी के लोग बाहर निकल आए और पुलिस को सूचना दे दी। इस दौरान मकान से युवक के और साथी भी आ गए। कालोनीवासियों ने उन्हें पकड़ लिया और जमकर पिटाई की। पुलिस आने की सूचना मिलते ही भगदड़ मच गई और लड़कियां पेड़ और दूसरी छतों पर कूद कर भागने लगीं। इस दौरान एक लड़की पेड़ से गिरी और बेहोश हो गई। दीनदयाल अस्पताल में उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मृत युवती मुंबई की रहने वाली थी। वहीं पुलिस ने दो लड़कियों को मकान के कमरे से, तो दो को कालोनी के दूसरे छोर पर एक अन्य मकान की छत से हिरासत में ले लिया।
इसके अलावा पुलिस ने तीन युवकों आनंद सिंह (सिकरौल -भोजूबीर), सोनू चौरसिया (सोना तालाब, मा वैष्णवी कालोनी, सारनाथ) व करन (हुकुलगंज) को गिरफ्तार किया है। सूचना के बाद भी नहीं पहुंची पुलिस डायल 112 नंबर पर सूचना देने के काफी देर बाद भी पुलिस के नहीं पहुंचने पर कालोनीवासियों का गुस्सा भड़क गया। लोगों ने खुद मोर्चा संभाला और रैकेट का भंडाफोड़ कर दिया। उनका कहना था कि इस दौरान दो-तीन बार पुलिस को फोन किया तब जाकर पुलिस मौके पर पहुंची। इस बीच उनकी युवकों से मारपीट भी हुई। संजय सिंह पर आरोप है कि वह पहले भी दूसरी जगहों पर रैकेट चलाता था।