वाराणसी के नए जिला जज ने संभाला कार्यभार अधिवक्ताओ को दिया निर्देश

वाराणसी के जिला जज रहे उमेश चंद्र शर्मा का तबादला हो जाने के बाद वाराणसी के नए जिला जज ओम प्रकाश त्रिपाठी को बनाया गया बतादे नए जिला एवं सत्र न्यायाधीश ओम प्रकाश त्रिपाठी ने सोमवार को कार्यभार ग्रहण किया। इस दौरान जिला जज अधिवक्ताओं से अनुरोध किया कि अदालती कामकाज को गति देने में वह सहयोग करें।

वाराणसी के नए जिला जज ने संभाला कार्यभार अधिवक्ताओ को दिया निर्देश

वाराणसी के जिला जज रहे उमेश चंद्र शर्मा का तबादला हो जाने के बाद वाराणसी के नए जिला जज ओम प्रकाश त्रिपाठी को बनाया गया बतादे नए जिला एवं सत्र न्यायाधीश ओम प्रकाश त्रिपाठी ने सोमवार को कार्यभार ग्रहण किया। इस दौरान जिला जज अधिवक्ताओं से अनुरोध किया कि अदालती कामकाज को गति देने में वह सहयोग करें। वादकारियों से मिलकर उनके लंबित मामलों की पैरवी सुनिश्चित करें इस दौरान जिला जज ने कार्यभार ग्रहण करने के बाद दीवानी कचहरी परिसर का निरीक्षण भी किया। आप को बड़े वाराणसी के नए जज अब तक कासगंज, सोनभद्र, जौनपुर और फतेहपुर जिला जज के पद पर आसीन रहे हैं। बता दें कि वर्ष 1985 में न्यायिक सेवा में आए जिला जज अपने बैच के टॉपर रहे हैं और इसके साथ ही जिला जज ने कहा कि प्रयास होगा कि अदालतें पहले की तरह गतिमान हों और लॉकडाउन के बाद सुस्त चल रहे अदालती कार्यों में तेजी आएगी।।
उन्होंने अधीनस्थ न्यायिक अधिकारियों से कहा कि लंबित बहस के मामलों का शीघ्रातिशीघ्र निस्तारण करें। सबसे बड़ी बात की जिला जज ओम प्रकाश त्रिपाठी मुकदमों के तेजी से निस्तारण के लिए प्रदेश में एक विशिष्ट स्थान रखते हैं।