Varanasi News-कड़ी सुरक्षा व्यवस्थाओ के बीच शुरू हुआ बनारस बार एसोसिएशन का चुनाव 2020

वाराणसी में आज बनारस बार एसोसिएशन का चुनाव काफी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सुरु हुई आज इस चुनाव में 16 पदों पर 50 प्रत्याशी मैदान में हैं और 4321 अधिवक्ता मतदान करेंगे...

Varanasi News-कड़ी सुरक्षा व्यवस्थाओ के बीच  शुरू हुआ बनारस बार एसोसिएशन का चुनाव 2020

वाराणसी में आज बनारस बार एसोसिएशन का चुनाव काफी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सुरु हुई आज इस चुनाव में 16 पदों पर 50 प्रत्याशी मैदान में हैं और 4321 अधिवक्ता मतदान करेंगे।
कचहरी परिसर में  मतदान के लिए 50 बूथ बनाए गए हैं। 23 टेबल से मतपत्र वितरित किए जा रहे हैं। 60 चुनाव सहायक बनाए गए हैं और चुनाव पर नजर रखने के लिए घनश्याम मिश्र, गुलाब चंद्र चौरसिया व एखलाख अहमद आब्जर्बर बनाए गए हैं।
बतादे अध्यक्ष पद पर आठ, महामंत्री पद पर छह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर पांच तथा उपाध्यक्ष के चार पदों पर 11, कोषाध्यक्ष पद पर तीन, संयुक्त मंत्री के तीन अलग-अलग पदों पर आठ, प्रबंध समिति के 12 पदों पर 14 प्रत्याशियों के नामांकन पत्र वैध पाए गए हैं।
इस बार मतदान बनारस बार एसोसिएशन के भवन में ही हो रहा है। मतदान स्थल के बाहर बैरिकेडिंग की गई है। सिविल कोर्ट परिसर से मतदाताओं का प्रवेश और बनारस बार भवन के पिछले दरवाजे से निकासी की व्यवस्था की गई है। 16 दिसंबर को सुबह आठ बजे से मतगणना शुरू होगी और देर शाम तक परिणाम आएगा।