किशोरों के डूबने से इलाके में कोहराम की स्थिति | 5 Young boy drown in River, creating Tiktok Video

एक ही गाव के 5 किशोरों के डूबने से इलाके में कोहराम की स्थिति उत्पन्न हो गई है। 5 Young boy drown in River, creating Tiktok Video

किशोरों के डूबने से इलाके में कोहराम की स्थिति | 5 Young boy drown in River, creating Tiktok Video

 

जहां एक तरफ करोना अपना पैर पसार रहा है वहीं लोगों कि लापरवाही भी सामने आ रही , मामला वाराणसी से आया है जहां  एक ही गाव के 5 किशोरों के डूबने से इलाके में कोहराम की स्थिति उत्पन्न हो गई है। घटना वाराणसी के रामनगर थाना क्षेत्र के सिपहिया घाट की है। पुलिस ने मौके पर पहुच कर गोताखोरों की मदद से सभी शव बरामद कर लिये है। मौके पर भारी भीड़ जमा है। सुचना पर स्थानीय पुलिस के अतिरिक्त एसपी सिटी, क्षेत्राधिकारी कोतवाली मौजूद है। 

रामनगर थाना क्षेत्र के सिपहिया घाट पर तौफीक (20) पुत्र रफीक, फरदीन (14) पुत्र मुमताज़, सैफ (15) पुत्र इकबाल, रिजवान (15) पुत्र शाहिद तथा सफी (14) पुत्र गुड्डू गंगा में नहां रहे थे। इसी दौरान किसी कारण सभी डूब गए। डूबने की सुचना मिलते ही इलाके में कोहराम की स्थिति उत्पन्न हो गई। इस दौरान सुचना मिलने पर मौके पर पहुची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से सभी शव नदी से निकाल लिये है। मौके पर स्थानीय लोगो की काफी भीड़ इकठ्ठा थी।

क्या टिक-टॉक वीडियो ने लिया जान

वही क्षेत्रीय चर्चाओं के अनुसार आज नदी में डूबे सभी किशोर पास के ही घाट पर नहाने जाते थे। कभी सिपहिया घाट पर नही जाते थे। लोगो मे चर्चा है कि आज शायद टिक टॉक वीडियो बनाने के लिये ही उस घाट पर गये थे इस दौरान शायद पैर फिसलने से गहरे पानी मे चले गये होंगे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।