शहर बनारस में व्यापारियों ने लिया फैसला 2 मई तक बाजार करेंगे बंद

कोरोना का संक्रमण इन दिनों देश में काफी तबाही मचा रखा है | अब तक लाखो लोग इस संक्रमण के चपेट में आ चुके है हर रोज हजारो की जान जा रही है| वाराणसी की बात कर ले तो संक्रमण का प्रकोप वाराणसी में बहुत ज्यादा है

शहर बनारस में व्यापारियों ने लिया फैसला 2 मई तक बाजार करेंगे बंद

 

कोरोना का संक्रमण इन दिनों देश में काफी तबाही मचा रखा है | अब तक लाखो लोग इस संक्रमण के चपेट में आ चुके है हर रोज हजारो की जान जा रही है|  वाराणसी की बात कर ले तो संक्रमण का प्रकोप वाराणसी में बहुत ज्यादा है और इन सब को देखते हुए व्यापारियों ने खुद से एक सप्ताह तक लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया है।

 

दरसअल व्यापार मंडल के अध्यक्ष मृत्युंजय सोनकर ने कहा कोरोना संक्रमण की इस महामारी में हमने अपने कई व्यापारी साथी, रिश्तेदार इस महीने खो गए। हर दिन शहर बनारस में हर रोज संक्रमित मरीजों की संख्या दो हजार से ज्यादा आ रही है।


रोजाना मौतें हो रही हैं। इसे देखते हुए कम से कम एक हफ्ते का स्वत: अपने व्यापारिक क्षेत्र में लॉकडाउन लगाया जाए।मीरापुर बसही उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों व व्यापारियों ने निर्णय लिया कि दो मई तक सभी व्यापारी अपनी दुकानें बंद रखेंगे। व्यापारियों ने कहा कि जान है तो जहान है...

 

 

 

कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने का सबसे अच्छा तरीका लॉकडाउन ही है।व्यापार मंडल ने  व्यापारियों से अपील किया कि आप अपने प्रतिष्ठान को स्वत: लॉकडाउन करें, अति आवश्यक सेवा के व्यापारी दुकानदार एक दूसरे से दूरी बनाए रखे, मास्क लगाएं व अपने दुकान को सैनिटाइज करते हुए समयानुसार व्यापार करें। व्यापारियों ने भी व्यापार मंडल के विचारों का समर्थन किया।