आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम में लखनऊ पहुंचे सूबे के मुखिया |

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ लखनऊ में एक कार्यक्रम में पहुंचे है दरसअल आप को बतादे आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम में बुधवार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे। इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि ये नया भारत है जो अपनी आस्था के सम्मान के साथ ही देश की सीमाओं की सुरक्षा भी करते हैं। हम आत्मनिर्भर भी हुए हैं और आत्मसम्मान के लिए एयरस्ट्राइक भी करते हैं।

आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम में लखनऊ पहुंचे सूबे के मुखिया |

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ लखनऊ में एक कार्यक्रम में पहुंचे है दरसअल आप को बतादे आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम में बुधवार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे। इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि  ये नया भारत है जो अपनी आस्था के सम्मान के साथ ही देश की सीमाओं की सुरक्षा भी करते हैं। हम आत्मनिर्भर भी हुए हैं और आत्मसम्मान के लिए एयरस्ट्राइक भी करते हैं। 

हम एक ओर जहां अपनी सीमाओं की सुरक्षा करते हैं तो वही अगर दूसरी ओर दुश्मन भारत की सीमा में अगर घुसने का दुस्साहस करता है तो एयरस्ट्राइक और सर्जिकल स्ट्राइक करने का जज्बाद भी आज भारत की सेना रखती है यही नहीं उन्होंने कार्यक्रम के दौरान कहा कि आज हम आजादी का अमृत महोत्सव मना रहे हैं, तब एक नए भारत की तस्वीर हम सबके सामने है।  

और ये वही भारत है जब दूसरे देशों पर दवाओं के लिए निर्भर रहता था लेकिन आज हमारा देश प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से ही कोरोना जैसी महामारी में भारत ने दूसरे देशों को वैक्सीन और पीपीई किट देने का काम किया।जिससे ये साफ़ है की भारत देश किसी पर अब निर्भर नहीं है |

बतादे इस कार्यक्रम में बहुत से लोग उपस्थित थे | इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 'एक भारत-श्रेष्ठ भारत' की परिकल्पना को हम साकार होते देख रहे हैं। हर गरीब को घर, राशन, बिजली और शौचालय दिया जा रहा है।

इस दौरान सीएम योगी ने कहा देश की आजादी के लंबे संघर्ष की कीमत को हमारी वर्तमान व भावी पीढ़ी समझ सके, इसे ध्यान में रखते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में यह कार्यक्रम देश में शुरू किया। यह आयोजन लखनऊ को देश की आजादी के अमृत महोत्सव से जोड़ रहा है।