बिग बॉस 15 की विनर बनी तेजस्वी प्रकाश, साथ ही 'नागिनी 6' में होंगी लीड रोल में

तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस 15 के विनर का खिताब अपने नाम कर लिया है. प्रतीक सहजपाल को हराकर तेजस्वी सीजन की विनर बन गई हैं. शो के होस्ट सलमान खान ने रविवार को विनर और प्राइज मनी की घोषणा की. जिसके अनुसार तेजस्वी सीजन की विनर बनीं तो वहीं प्रतीक सहजपाल फर्स्ट रनरअप और करण कुंद्रा सेकेंड रनरअप रहे. बिग बॉस 15 के विनर के साथ ही सलमान खान ने एक और ऐलान किया, यह ऐलान एकता कपूर के ड्रामा नागिन के अगले सीजन से जुड़ा था.

बिग बॉस 15 की विनर बनी तेजस्वी प्रकाश, साथ ही 'नागिनी 6' में होंगी लीड रोल में

तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस 15 के विनर का खिताब अपने नाम कर लिया है. प्रतीक सहजपाल  को हराकर तेजस्वी सीजन की विनर बन गई हैं. शो के होस्ट सलमान खान  ने रविवार को विनर और प्राइज मनी की घोषणा की. जिसके अनुसार तेजस्वी सीजन की विनर बनीं तो वहीं प्रतीक सहजपाल फर्स्ट रनरअप और करण कुंद्रा सेकेंड रनरअप रहे. बिग बॉस 15 के विनर के साथ ही सलमान खान ने एक और ऐलान किया, यह ऐलान एकता कपूर के ड्रामा नागिन  के अगले सीजन से जुड़ा था.

 

 

सलमान खान ने बताया कि एकता कपूर के सुपरनेचुरल और सुपरहिट ड्रामा नागिन के अगले सीजन की नागिन कोई और नहीं बल्की तेजस्वी प्रकाश होंगी. सलमान खान ने बिग बॉस 15 के विनर और नागिन 6 की नागिन के नाम का खुलासा करते हुए तेजस्वी प्रकाश के फैंस को डबल खुशी दे दी.

 

 

सलमान खान ने जैसे ही बिग बॉस के विनर के तौर पर तेजस्वी प्रकाश के नाम का ऐलान किया सोशल मीडिया पर भी फैन एक्ट्रेस की जीत पर उन्हें बधाई दे रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. लोग लगातार तेजस्वी की जर्नी को याद कर रहे हैं. कई ने कहा कि अब तेजस्वी के दोनों हाथों में लड्डू हैं. तेजस्वी के शो जीतने पर लगातार फैन उन्हें बधाई दे रहे हैं | 

 

 

वहीं कई फैन नागिन में एंट्री के लिए भी तेजस्वी को बधाई दे रहे हैं. हालांकि, दूसरी ओर प्रतीक सहजपाल के फैन जरा निराश हैं. प्रतीक सहजपाल के फैन ये मानकर चल रहे थे कि शो के विनर की ट्रॉफी उन्हीं के नाम होगी, लेकिन वह कुछ वोटों के अंतर से तेजस्वी से पीछे रह गए. खुद प्रतीक भी शो के विनर के नाम के ऐलान के बाद काफी निराश नजर आए थे. प्रतीक, बिग बॉस 15 के विनर के नाम के ऐलान के बाद काफी इमोशनल हो गए.

 

 

तेजस्वी, प्रतीक और करण कुंद्रा के बाद शमिता शेट्टी चौथे स्थान पर रहीं, जबकि कोरियोग्राफर निशांत भट ने फाइनल की दौड़ से बाहर होकर 10 लाख रुपये लिए और पांचवें स्थान पर रहे. तेजस्वी प्रकाश को एक टीवी एक्ट्रेस के तौर पर दर्शकों से खूब प्यार मिला और बिग बॉस में भी शुरुआत से उनकी लोकप्रियता का असर देखने को मिला. हालांकि, कई बार अपने गेम को लेकर तेजस्वी ट्रोल्स के निशाने पर भी रहीं.

 

source-news18