आयकर विभाग की रेड पर तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर दी सफाई कहा, पेरिस में मेरा कोई बंगला नहीं है

बीते कुछ दिन पहले ही कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ के यह आयकर विभाग ने छापा मारा | आयकर विभाग का ये छापा अभी तक जारी है | फैंटम फिल्म्स के कई शेयर होल्डर्स के यहां इनकम टैक्स अधिकारियों की छापेमारी का चौथे दिन है। क्वान टैलंट मैनेजमेंट कंपनी में काम करने वाले लोगों से आज भी पूछताछ संभव है। सूत्रों के मुताबिक, आज इनकम टैक्स की टीम उन बैंकों में जाएगी, जहां फैंटम के शेयर होल्डर्स अनुराग कश्यप, Kwan और फैंटम फिल्म्स के पार्टनर मधु मंटेना और डायरेक्टर विकास बहल के बैंक खाते हैं।

आयकर विभाग की रेड पर तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर दी सफाई कहा, पेरिस में मेरा कोई बंगला नहीं है

बीते कुछ दिन पहले ही कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ के यह आयकर विभाग ने छापा मारा | आयकर विभाग का ये छापा अभी तक जारी है | फैंटम फिल्म्स के कई शेयर होल्डर्स के यहां इनकम टैक्स अधिकारियों की छापेमारी का चौथे दिन है। क्वान टैलंट मैनेजमेंट कंपनी में काम करने वाले लोगों से आज भी पूछताछ संभव है। सूत्रों के मुताबिक, आज इनकम टैक्स की टीम उन बैंकों में जाएगी, जहां फैंटम के शेयर होल्डर्स अनुराग कश्यप, Kwan और फैंटम फिल्म्स के पार्टनर मधु मंटेना और डायरेक्टर विकास बहल के बैंक खाते हैं। इस रेड को लेकर पहली बार एक्ट्रेस तापसी पन्नू की प्रतिक्रिया सामने आई है।

 एक्ट्रेस ने पहली पोस्ट में कहा है की ,'3 दिन की गहन पड़ताल में मुख्य रूप से 3 चीजें निकल कर आईं है। पेरिस के जिस कथित बंगले की चाबी मेरे पास होने की बात कही जा रही है, जिसकी मैं खुद मालिक हूं। वहां में कभी गर्मी की छुट्टियों में नहीं गई हूं।’ पांच करोड़ की रिसिप्ट मिलने के आरोप पर तापसी ने दूसरी पोस्ट में लिखा, ‘पांच करोड़ की कोई रिसिप्ट उनके पास नहीं है और न ही उन्होंने ऐसे कोई पैसे लिए हैं।’ आखिर में उन्होंने तीसरी पोस्ट में कहा कि वे 2013 की किसी भी रेड से जुड़ी नहीं हैं। उन्होंने लिखा, 'वित्त मंत्री के अनुसार 2013 में मेरे यहां छापे पड़े थे। अब ‘सस्ती कॉपी’ नहीं।' यहां तापसी ने कंगना पर कटाक्ष किया है क्योंकि कंगना उन्हें कई बार सस्ती कॉपी कह चुकी हैं।

आपको बता दे CBDT के मुताबिक, यह पता चला है कि एक लीडिंग प्रोडक्शन हाउस ने अपनी एक्चुअल बॉक्स ऑफिस इनकम के मुकाबले कमाई को कम दिखाया। ये गड़बड़ी करीब 300 करोड़ की है। प्रोडक्शन हाउस इसका हिसाब नहीं दे पाया।
एक प्रोडक्शन हाउस ने शेयर ट्रांजेक्शंस में शेयरों का अंडर वेल्यूएशन किया। लेनदेन में भी गड़बड़ी की। ये पूरा मामला 350 करोड़ रुपए की टैक्स चोरी का है। इसकी आगे जांच की जा रही है।
एक एक्ट्रेस के ठिकानों पर छापों के दौरान 5 करोड़ के कैश लेनदेन की रसीदें मिलीं। इसकी जांच की जा रही है।
लीडिंग प्रोड्यूसर-डायरेक्टर के ठिकानों पर छापे के दौरान फर्जी खर्च के सबूत मिले। इस दौरान 20 करोड़ की टैक्स चोरी का मामला सामने आया है। एक्ट्रेस के खिलाफ भी इसी तरह के सबूत मिले हैं, जिसकी जांच की जा रही है।