सुशांत की मौत के सदमे में भाभी की गई जान || Sushant Singh Rajput Sister in Law Death

सुशांत के मौत से इस वक्त पूरा परिवार सदमे में है लेकिन सुशांत की भाभी की मौत ने परिवार को एक और सदमा दे दिया है दरअसल सुशांत की मौत की खबर सुनकर बीते कुछ समय से बीमार चल रहीं सुधा देवी की हालत बिगड़ गई [sushant singh rajput sister in law sudha rajput] पूरा पढ़ें...

सुशांत की मौत के सदमे में भाभी की गई जान || Sushant Singh Rajput Sister in Law Death

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के इस तरह से आत्महत्या कर लेने से इस वक्त पुरे परिवार के साथ फिल्म इंड्रस्टी काफी हैरान है | अब उनके मौत के बाद उनकी चचेरी भाभी [sushant singh rajput sister in law sudha rajput] सदमे में चली गई जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई बतादे सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। इसके बाद पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है। बिहार के पूर्णिया स्थित उनके पैतृक गांव मलडीहा तथा पटना के राजीव नगर इलाके में लोगों काे गम में रोते हुए भी देखा जा रहा है।

बतादे सुशांत सिंह राजपूत पिछले साल 12 मई को जब आपने गांव मलडीहा गए थे वहां उसने अपने परिजनों के साथ-साथ गांव के लोगों युवाओं और बच्चों से भी मुलाकात किया था। गांव वालो का कहना है कि पिछले साल जब सुशांत गांव आए थे, तो गांव के युवाओं के साथ मैदान में जाकर क्रिकेट खेले थे। इन दोनों जगहों से सुशांत के बचपन की यादें जुड़ीं हैं। बतादे उनके खगडि़या स्थित ननिहाल में भी मातम का माहौल है।

सुशांत के मौत से इस वक्त पूरा परिवार सदमे में है लेकिन सुशांत की भाभी की मौत ने परिवार को एक और सदमा दे दिया है दरअसल सुशांत की मौत की खबर सुनकर बीते कुछ समय से बीमार चल रहीं सुधा देवी की हालत बिगड़ गई। सदमें में वे बार-बार बेहोश होने लगीं। स्‍वजनों ने उन्हें सांत्‍वना दी तथा चिकित्सक को भी दिखाया, लेकिन उनपर कोई असर नहीं पड़ा। होश में आते ही वे सुशांत के बारे में पूछतीं कि वह ठीक है कि नहीं। फिर, घर पर जब लोगों की भीड़ देखतीं तो बेहोश हो जातीं थीं। देर शाम तक उनकी मौत हो गई।