कोरोना वैक्सीन के तैयारियों को बीच सपा का वैक्सीन बहिष्कार

वाराणसी में कोविड-19 के वैक्सीन को लेकर तैयारियां पूरी हो चुकी है कल इस सम्बन्ध में पूरी रूप रेखा भी तैयार कर ली गई है लेकिन इन सबके बीच समाजवादी पार्टी ने वैक्सीन को लेकर संदेह जाहिर की है।

कोरोना वैक्सीन के तैयारियों को बीच सपा का वैक्सीन बहिष्कार

वाराणसी में कोविड-19 के वैक्सीन को लेकर तैयारियां पूरी हो चुकी है कल इस सम्बन्ध में पूरी रूप रेखा भी तैयार कर ली गई है लेकिन इन सबके बीच  समाजवादी पार्टी ने वैक्सीन को लेकर संदेह जाहिर की है। अब वैक्सीन का समाजवादी पार्टी बहिष्कार भी करेगी दअरसल समाजवादी ने इसे भाजपा का राजनैतिक वैक्सीन बताया कहा कि वैक्सीन आने के बाद भी हम लोग तब तक नहीं लगवाएंगे जब तक इसकी प्रमाणिकता अंतरराष्ट्रीय मानकों पर मान्यता नहीं मिल जाती है।
और वही आप को बतादे कोरोना वैक्सीन को ले कर जनवरी में ही टीका लगाने का ट्रायल किया जा रहा है। शहरी और ग्रामीण इलाकों में इसके लिए छह जगहों का चयन किया गया है, जहां कुल 150 लोगों को बुलाया गया है। इसमें हर केंद्र पर 25-25 स्वास्थ्य कर्मियों की जो सूची तैयार कराई गई है, उसे पोर्टल पर भी अपलोड किया गया है।
और इधर सपा महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री हड़बड़ी में वैक्सीन लांच करने जा रहे हैं। जबकि इसके साइड इफेक्ट की अब तक जांच तक नहीं हुई है।वैक्सीन की सफलता को लेकर अब तक कोई पुष्टि नहीं हुई है।समाजवादी पार्टी के एमएलसी आशुतोष सिन्हा ने विवादित बयान में  भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि कोविड 19 की वैक्सीन में कुछ तो ऐसा है, जो लोगों को नुकसान पहुंचा सकता है कुछ भी हो सकता है, ये भी संभव है कि इस वैक्सीन को लगवाने के बाद लोग नपुंसक हो जाएं।