अपने धार्मिक यात्रा पर बनारस पहुंचे सोनू निगम ,गंगा आरती देख हुए मंत्रमुग्ध

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम अपने धार्मिक यात्रा पर वाराणसी पहुंचे है | बुधवार को उन्होने श्रीकाशी विश्‍वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन किया। बाबा की होने वाली मंगला आरती में शामिल हुए और खुशहाली की लगाई अर्जी। मन्दिर के अर्चक श्रीकांत मिश्र ने सविधि पूर्वक दर्शन-पूजन कराया इसके बाद बाबा का प्रसाद भष्मी, वेलपत्र, माला और बाबा विश्‍वनाथ का चित्र भेंट किया।

अपने धार्मिक यात्रा पर बनारस पहुंचे सोनू निगम ,गंगा आरती देख हुए मंत्रमुग्ध

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम अपने धार्मिक यात्रा पर वाराणसी पहुंचे है | बुधवार कोउन्होने  श्रीकाशी विश्‍वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन किया। बाबा की होने वाली मंगला आरती में शामिल हुए और खुशहाली की लगाई अर्जी। मन्दिर के अर्चक श्रीकांत मिश्र ने सविधि पूर्वक दर्शन-पूजन कराया इसके बाद बाबा का प्रसाद भष्मी, वेलपत्र, माला और बाबा विश्‍वनाथ का चित्र भेंट किया। बाहर जाते समय ज्ञानवापी क्रॉसिंग पर कुछ प्रशंसको ने सेल्फी ली और हाथ मिलाया उस दौरान सोनू निगम सभी को हाथ जोड़ते हुए अपने गंतव्य को प्रस्थान किए। इससे पूर्व मंगलवार शाम को सोनू निगम ने संकट मोचन मंदिर दर्शन के बाद गंगा आरती में शामिल हुए।

पार्श्व गायक सोनू निगम ने मंगलवार की शाम को संकट मोचन मंदिर में दर्शन किया।। वे शाम साढ़े सात बजे मंदिर में आये। उनकों देखते ही उपस्थित श्रद्धालुओं ने हर-हर महादेव और जय श्रीराम के नारे लगाना शुरू कर दिए। वे मंदिर में करीब 15 मिनट तक रहे। इस दौरान उन्होंने संकट मोचन हनुमान और राम-सीता-लक्षमण के विग्रहों का दर्शन किया। पांच मिनट तक हनुमान जी के विग्रह के सामने खड़े होकर मौन पाठ किया और शीश नवाया।

संकट मोचन मंदिर से निकलकर सोनू निगम गंगा आरती देखने पहुंचे। गंगा सेवा निधि द्वारा दशाश्वमेध घाट पर विश्व प्रसिद्ध होने वाली मां गंगा की दैनिक महा आरती में गायक सोनू निगम ने शिरकत किया। सोनू निगम ने गंगा सेवा निधि कार्यालय की छत पर बैठ कर मां गंगा की महा आरती देख मंत्र मुग्ध हुए। इस दाैरान कभी अपने फोन से वीडियो बनाई तो कभी सेल्‍फी भी ली। गंगा सेवा निधि के अध्यक्ष सुशांत मिश्र, कोषाध्यक्ष आशीष तिवारी व सचिव हनुमान यादव ने अंगवस्त्रम और रुद्राक्ष की माला से सोनू निगम का स्वागत किया।

सोनू निगम ने मंगलवार को दशाश्वमेध घाट पर होने वाली विश्वप्रसिद्ध मां गंगा की दैनिक आरती में  भी शामिल हुए। सोनू ने गंगा सेवा निधि के कार्यालय की छत पर बैठ कर मां गंगा की महाआरती देख मंत्रमुग्ध हुए। सोनू निगम का गंगा आरती में मंत्रमुग्ध होने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है |