जाह्नवी कपूर के नए गाने 'नदियों पार' पर हुआ बवाल,सिंगर सोना मोहपात्रा ने किया विरोध

हिंदी फिल्मों के म्यूजिक को लेकर कोई ना कोई अपनी आपत्ति जताता रहता है | ऐसा ही एक बार फर हुआ है सिंगर सोना मोहपात्रा ने जाह्नवी कपूर के नए गाने 'नदियों पार' पर अपनी आवाज उठाई है। उन्होंने इस साल रिलीज होने वाली फिल्म रूही को लेकर अपनी राय जाहिर की है। हाल ही में इस फिल्म का सांग 'नदियों पार' रिलीज किया गया।

जाह्नवी कपूर के नए गाने 'नदियों पार' पर हुआ बवाल,सिंगर सोना मोहपात्रा ने किया विरोध

हिंदी फिल्मों के म्यूजिक को लेकर कोई ना कोई अपनी आपत्ति जताता रहता है | ऐसा ही एक बार फर हुआ है सिंगर सोना मोहपात्रा ने जाह्नवी कपूर के नए गाने 'नदियों पार' पर अपनी आवाज उठाई है। उन्होंने इस साल रिलीज होने वाली फिल्म रूही को लेकर अपनी राय जाहिर की है। हाल ही में इस फिल्म का सांग 'नदियों पार' रिलीज किया गया। इस सांग में जाह्नवी कपूर के ग्लैमर और बोल्ड डांस ने इस सांग की चमक बढ़ाई है।

 

 

ऐसे में गाने की रीमेक वर्जन को लेकर सोना मोहपात्रा ने अपना गुस्सा व्यक्त किया है। उन्होंने ये साफ तौर पर कहा है कि एक दशक से बॅालीवुड में संगीत काफी खराब हो गया है। सोना को नया वर्जन जरा भी पसंद नहीं आया है, उन्होंने इसका विरोध कर दिया है।

 

 

उन्होंने आगे लिखा है कि जो संदेश उन्होंने डाला है वह स्पष्ट है कि हमें मूल रचनाकारों, सृजन, संगीत कंपोजर्स, गीतकारों यहां तक कि गायकों की कोई जरूरत या सम्मान नहीं है। यह भी कहता है कि हमारे पास नया आत्मविश्वास, रीढ़, हिम्मत नहीं है।सोना ने एक और पोस्ट पर लिखा है कि पिछले दशक ने बॅालीवुड में नए संगीत के निर्माण में भय और विश्वास की कमी को सबसे ज्यादा खराब हालत में देखा गया है।

 

आपको बता दें कि रूही के इस सांग नंदियों पार में जान्हवी कपूर ने अपने किलर डांस से फैंस का दिल जीत लिया है। जान्हवी कपूर ने पहली बार ऐसा डांस किया है।साथ ही ये गाना यूट्यूब नंबर 1 पर  ट्रेंड कर रहा है |