शुरू हुआ काशी महाकाल एक्सप्रेस का संचालन, कुछ यूं हुआ यात्रियों का स्वागत | वाराणसी न्यूज़ | ZNDM NEWS

देश की तीसरी कॉरपोरेट ट्रेन काशी महाकाल एक्सप्रेस गुरुवार से आधिकारिक संचालन शुरू हो गया। संचालन के पहले ही दिन इस ट्रेन की सभी सीटें बुक रही। बल्कि लखनऊ से इंदौर के सफर करने वाले यात्रियों को वेटिंग के टिकट भी लेने पड़े।वाराणसी के कैंट रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर 7 से ठीक 2 बजकर 45 मिनट पर ये ट्रेन रवाना हुई। यात्रा के पहले दिन ट्रेन से सफर करने वाले यात्रियों को रेलवे गिफ्ट भी देगा।

देश की तीसरी कॉरपोरेट ट्रेन काशी महाकाल एक्सप्रेस गुरुवार से आधिकारिक संचालन शुरू हो गया। संचालन के पहले ही दिन इस ट्रेन की सभी सीटें बुक रही। बल्कि लखनऊ से इंदौर के सफर करने वाले यात्रियों को वेटिंग के टिकट भी लेने पड़े।वाराणसी के कैंट रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर 7 से ठीक 2 बजकर 45 मिनट पर ये ट्रेन रवाना हुई। यात्रा के पहले दिन ट्रेन से सफर करने वाले यात्रियों को रेलवे गिफ्ट भी देगा। वाराणसी के कैंट रेलवे स्टेशन पर यात्रियों का स्वागत पुष्प,चंदन और घण्टे घड़ियाल की ध्वनि के बीच हुआ। बता दे कि ये ट्रेन काशी से उज्जैन तक जायेजी और शिवभक्तों को तीन ज्योतिलिंगो के दर्शन कराएगी। यात्रा के पहले दिन ट्रेन से यात्रा कर रहे यात्रियों में भी उत्साह और खुशी देखी गयी ।


देश की तीसरी कॉरपोरेट ट्रेन काशी महाकाल एक्सप्रेस गुरुवार से आधिकारिक संचालन शुरू हो गया। संचालन के पहले ही दिन इस ट्रेन की सभी सीटें बुक रही। बल्कि लखनऊ से इंदौर के सफर करने वाले यात्रियों को वेटिंग के टिकट भी लेने पड़े।