श्रीनगर में सुरक्षाबलों के काफिले पर आतंकी हमले में 2 जवान शहीद

जानकारी के मुताबिक जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में सुरक्षाबलों के काफिले पर आतंकियों ने हमला किया खुशीपुरा इलाके में आतंकियों ने सुरक्षा बलों के ऊपर ग्रीनेड फेंके इस हमले में 2 जवान घायल हो गए हैं।

श्रीनगर में सुरक्षाबलों के काफिले पर आतंकी हमले में 2 जवान शहीद

श्रीनगर में सुरक्षाबलों के काफिले पर आतंकी हमले में 2 जवान शहीद
जानकारी के मुताबिक जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में सुरक्षाबलों के काफिले पर आतंकियों ने हमला किया खुशीपुरा इलाके में आतंकियों ने सुरक्षा बलों के ऊपर  ग्रीनेड फेंके इस हमले में 2 जवान घायल हो गए हैं।
इसके पहले बीते शनिवार को पाकिस्तान की ओर से एक बार संघर्ष विराम विराम का उल्लंघन किया गया था। पाकिस्तान की ओर से राजौरी के नौशेरा सेक्टर में भारतीय सेना की पोस्ट को निशाना बनाए थे इस गोलीबारी में 1 जवान शहीद हो गया जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।
आतंकियों को घुसपैठ कराने के मकसद से अभी तक इस साल पाकिस्तान ने 4137 बार सीजफायर का उल्लंघन किया है इससे पहले जम्मू इलाके में कई वारदातों को आतंकियों ने अंजाम दिया है।
बता दे कि भारतीय सेना ने गुरुवार भारतीय सेना कि भारतीय सेना ने गुरुवार भारतीय सेना ने गुरुवार को जम्मू कश्मीर के नगरोटा इलाके में ट्रक में छुपकर जा रहे चार आतंकवादियों को मार आतंकवादियों को मार गिराया था इसकी वजह से आतंकवादियों में दहशत फैल गई थी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े हुए थे आतंकवादी इस घटना के बाद पाकिस्तान बौखला गया है और लगातार भारतीय सेना को निशाना बनाते हुए फायरिंग कर रहा है।