सलमान खान को एयरपोर्ट पर CISF के जवान ने रोका तो उस पे हुआ एक्शन, मामला हुआ गंभीर

फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग को लेकर सलमान खान और कैटरीना कैफ पिछले वीक के अंत में एयरपोर्ट से इंटरनेशनल लोकेशन पर रवाना हुए। इस दौरान एयरपोर्ट पर एंट्री करते समय एक सीआईएसएफ के अफसर ने सलमान को एयरपोर्ट के भीतर जाने से रोका। जिस अंदाज से CISF जवान ने सलमान खान को रोका उसे देखने के बाद यूजर्स ने जमकर तारीफ की है।

सलमान खान को एयरपोर्ट पर CISF के जवान ने रोका तो उस पे हुआ एक्शन, मामला हुआ गंभीर

फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग को लेकर सलमान खान और कैटरीना कैफ पिछले वीक के अंत में एयरपोर्ट से इंटरनेशनल लोकेशन पर रवाना हुए। इस दौरान एयरपोर्ट पर एंट्री करते समय एक सीआईएसएफ के अफसर ने सलमान को एयरपोर्ट के भीतर जाने से रोका।

 

जिस अंदाज से CISF जवान ने सलमान खान को रोका उसे देखने के बाद यूजर्स ने जमकर तारीफ की है। ये कहा गया कि सीआईएसएफ के अफसर ने अपनी ड्यूटी को निभाया और उसने सलमान खान के स्टारडम को नहीं देखा।एयरपोर्ट पर एक ऑफिसर ने उन्हें सिक्योरिटी चेक के लिए रोका तो सलमान खान भी खड़े हो गए।

 

 

लेकिन अब सीआईएसएफ जवान को भारी घाटा हुआ है। रातों रात सलमान खान को रोकने के कारण सीआईएसएफ सोमनाथ मोहंती मुश्किल में फंस गए हैं। चलिए जानते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला।

 

 

सीआईएसएफ अफसर ने बखूबी अपने काम को निभाते हुए सलमान खान को एयरपोर्ट पर चेक करने के लिए रोका। लेकिन ड्यूटी के दौरान प्रोटोकॅाल तोड़ने का आरोप सीआईएसएफ सोमनाथ पर लगा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान को रोकने के दौरान हुई घटना को देखते हुए सीआईएसएफ जवान का मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया है। मीडिया से बातचीत करना वो भी ड्यूटी के दौरान इस वजह से उनका मोबाइल जब्त कर लिया गया है। ये पूरी तरह से एक प्रोटोकॅाल का उल्लघंन है।