Red Fort Violence: दीप सिद्धू की पुलिस हिरासत 7 दिन बढ़ाई गई

26 जनवरी 2021 को ट्रैक्टर रैली के दौरान हिंसा में कई लोगों की गिरफ्तार हो चुकी है और कई लोगों की छानबीन चल रही है। आपको बता दें कि 26 जनवरी को किसानों द्वारा ट्रैक्टर रैली निकाला जाना था , रैली के लिए 1 रूट डिसाइड हुआ था, जिस पर किसानों को ट्रैक्टर रैली करनी थी ।

Red Fort Violence: दीप सिद्धू की पुलिस हिरासत 7 दिन बढ़ाई गई

26 जनवरी 2021 को ट्रैक्टर रैली के दौरान हिंसा में कई लोगों की गिरफ्तार हो चुकी है और कई लोगों की छानबीन चल रही है। आपको बता दें कि 26 जनवरी को किसानों द्वारा ट्रैक्टर रैली निकाला जाना था , रैली के लिए 1 रूट डिसाइड हुआ था, जिस पर किसानों को ट्रैक्टर रैली करनी थी । कुछ किसान निर्धारित रूट से अलग हो गए और लाल किले की तरफ चलने लगे, जहां पर माहौल खराब हो गया उसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज किया और वहां से प्रदर्शनकारियों को खदेड़ा गया जिसके बाद किसान आंदोलन को लेकर तमाम ऐसी चीजें सामने आने लगी जिससे ऐसा लगने लगा किसानों ने जानबूझकर लाल किले की तरफ कूच किया था।

यह बात अलग है कि कुछ किसान रास्ते से अलग हुए और लाल किले की तरफ चल पड़े पर बाकी के 70 प्रतिशत किसान तय रूट की तरफ ट्रैक्टर रैली लेकर चल रहे थे।  इसके बाद लाल किले पर जो हुआ उससे इस आंदोलन की बदनामी तो हुई ही साथ में तमाम आरोप भी लगने लगे, इसमें मुख्य आरोपी दीप सिद्धू था। लाल किले पर झंडा दीप सिद्धू ने फहराया था। इसके बाद लगातार दिल्ली पुलिस के साथ कई राज्य की पुलिस दीप सिद्धू की तलाश कर रही थी , दीप सिंह को 15 दिन बाद दिल्ली पुलिस की टीम ने पकड़ लिया था। इसके बाद दीप सिद्धू ने जमानत याचिका दायर की थी अब ताजा खबर आ रही है कि दीप सिद्धू को एक बार फिर 7 दिन की रिमांड पर दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने दीप सिद्धू को 8 फरवरी की रात हरियाणा में करनाल बाईपास के पास से गिरफ्तार किया था ,जिसके बाद से 7 दिनों की पुलिस कस्टडी में भेजा गया था।