कर्फ्यू में प्रत्याशियों ने कुत्ते को बनाया प्रचार का साधन वीडियो वायरल

प्रदेश में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए up सरकार ने कर्फ्यू लगा दिया है और सभी जिले में प्रशासन भी अपने अपने तरीके से इस संक्रमण को तोड़ने के लिए कार्य कर रही है | प्रशासन लगातार लोगो से अपील कर रही की इस संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए सरकार के द्वारा लाए गए सभी गाइड लाइन का पालन किया जाए |

कर्फ्यू में प्रत्याशियों ने कुत्ते को बनाया प्रचार का साधन वीडियो वायरल

प्रदेश में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए up सरकार ने कर्फ्यू लगा दिया है और सभी जिले में प्रशासन भी अपने अपने तरीके से इस संक्रमण को तोड़ने के लिए कार्य कर रही है | प्रशासन लगातार लोगो से अपील कर रही की इस संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए सरकार के द्वारा लाए गए सभी गाइड लाइन का पालन किया जाए | वही आप को बतादे इस कर्फ्यू के दौरान कुछ मजेदार वाक्य सामने आ जा रहे है दरसअल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में पोस्टर लटकाए कुत्ते का देखा जा सकता जो कौतुहल का विषय बना है ये वीडियो चंदौली जिले में नौगढ़ विकास खंड के परसहवां गांव की है लोगों में चर्चा है कि कर्फ्यू के दौरान कार्रवाई से बचने के लिए प्रत्याशी ने कुत्ते को प्रचार का माध्यम बनाया है।

दरसअल विकासखंड के परसहवां और शमशेरपुर गांव में नौ मई को पुनर्मतदान होना है। कर्फ्यू और कोरोना गाइडलाइन के बावजूद भी बुधवार को मुर्गा पार्टी कर रहे चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इसी बीच गुरुवार को स्थानीय व्हाट्सएप ग्रुपों में एक कुत्ते का वीडियो खूब वायरल होने लगा। परसहवां के प्रत्याशी अपना प्रचार करने के लिए आवारा कुत्तों का उपयोग कर रहे हैं। बताया जा रहा है पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद अन्य प्रत्याशी भी भीड़ में प्रचार करने से बच रहे हैं। उन्हें डर है कि कहीं पुलिस उन पर न कार्रवाई कर दे।नौगढ़ के कई ग्रुपों में कुत्तों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।