Prayagraj News : सेना के जवान की पत्थरों से कुचलकर की थी हत्या, 5 दिन बात गिरफ्तार हुए सात आरोपी

प्रयागराज धूमनगंज इलाके के ट्रांसपोर्ट नगर में जम्मू के उधमपुर में तैनात सेना के हवलदार की पत्थरों से कूचकर 13 फ़रवरी को हत्या कर दी गई थी। हत्या के समय मृतक के पहचान की एक लड़की भी साथ मौजूद थी। उस समय लड़की ने आरोप लगाया था की सेना के जवान और उसके दोस्तों ने उसके साथ मिल कर गैंगरेप किया है। शुरुवात में लड़की ने अपने बयान भी कई बार बदले थे इसको लेकर पुलिस कि लड़की पर भी शक की निगाह थी।

Prayagraj News : सेना के जवान की पत्थरों से कुचलकर की थी हत्या, 5 दिन बात गिरफ्तार हुए सात आरोपी

प्रयागराज धूमनगंज इलाके के ट्रांसपोर्ट नगर में जम्मू के उधमपुर में तैनात सेना के हवलदार की पत्थरों से कूचकर 13 फ़रवरी को  हत्या कर दी गई थी। हत्या के समय मृतक के पहचान की एक लड़की भी साथ मौजूद थी। उस समय लड़की ने आरोप लगाया था की सेना के जवान और उसके दोस्तों ने उसके साथ मिल कर गैंगरेप किया है। शुरुवात में लड़की ने अपने बयान भी कई बार बदले थे इसको लेकर पुलिस कि लड़की पर भी शक की निगाह थी।

मिली जानकारी के अनुसार सेना के हवलदार और दो युवाओं के बीच में कुछ कहासुनी हुई। उसके बाद दोनों आरोपियों ने फोन करके और साथियों को बुला लिया और फिर सबने मिलकर आशुतोष सिंह पर ईट पत्थरों से हमला कर दिया। इसकी वजह से बेहद गंभीर रूप से आशुतोष घायल हो गए फिर आरोपियों ने घायल हालत में आशुतोष को गाड़ी की पीछे की सीट पर पर लिटा दिया। इतना ही नहीं, आरोपियों ने आशुतोष के साथ मौजूद लड़की के साथ एक-एक कर गैंगरेप किया। उसके बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। युवती की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और परिवार वाले फौरन घायल हालत में मृतक आशुतोष को हॉस्पिटल ले गए जहां डॉक्टर्स की टीम ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

एसपी सिटी के मुताबिक तहकीकात के बाद आरोपियों को पकड़ा गया है। मौके पर मिली लोकेशन के साथ ही सीसीटीवी कैमरों से भी इन आरोपियों के वारदात में शामिल होने के पुख्ता सबूत मिल रहे हैं। एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने फिलहाल इन हत्यारोपियों का नार्को टेस्ट कराने से इनकार किया है। उन्होंने कहा है कि आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है, ऐसे में नार्को टेस्ट कराने की कोई जरूरत नहीं है। पुलिस पकड़े गए हत्या के आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी कर रही है।