बनारसियों का इन्तजार ख़त्म! प्रधानमंत्री देंगे काशी की जनता को विश्वनाथ कॉरिडोर की सौगात | प्रधानमंत्री का वाराणसी दौरा

शहर बनारस को 13 दिसंबर का काफी बेसब्री से इंतज़ार है दरसअल आप को बता दे काशी की जनता बाबा विश्वनाथ कॉरिडोर के लोकार्पण को लेकर काफी उत्साहित है दरसल 13 दिसंबर को प्रधान मंत्री बाबा विश्वनाथ कॉरिडोर का लोकार्पण करने बनारस आ रहे है वही आप को बतादे मिली जानकारी के अनुसार 13 दिसम्बर को पूर्वाहन करीब 11 बजे प्रधानमन्त्री बाबतपुर एयरपोर्ट पहुचेंगे।

बनारसियों का इन्तजार ख़त्म! प्रधानमंत्री देंगे काशी की जनता को  विश्वनाथ कॉरिडोर की सौगात  |  प्रधानमंत्री का वाराणसी दौरा

शहर बनारस को 13 दिसंबर का काफी बेसब्री से इंतज़ार  है दरसअल आप को बता दे काशी की जनता बाबा विश्वनाथ कॉरिडोर के लोकार्पण को लेकर काफी उत्साहित है दरसल 13 दिसंबर को प्रधान मंत्री बाबा विश्वनाथ कॉरिडोर का लोकार्पण करने बनारस आ रहे है वही आप को बतादे मिली जानकारी के अनुसार 13 दिसम्बर को पूर्वाहन करीब 11 बजे प्रधानमन्त्री बाबतपुर एयरपोर्ट पहुचेंगे।

 

 


प्रधानमंत्री काशी विश्वनाथ मंदिर में 13 को ढाई घण्टे तक रहेंगे और प्रधान मंत्री क्रूज से बाबा के धाम पहुचेंगे और बताया जा रहा है की 13 दिसम्बर शाम को मुख्यमंत्रियों के साथ प्रधानमन्त्री गंगा आरती  देखेंगे इस लोकार्पण पर बनारस के करीब  27 हजार शिव मंदिरों में पूजा अर्चना किया जाएगा | 

 

 


बताया जा रहा की प्रधानमन्त्री सेना के हेलीकॉप्टर से पहले संस्कृत  विश्वविद्यालय के मैदान पर बने हेलीपेड पर पहुचेंगे। और यहाँ से सड़क मार्ग से वे खिड़कियां घाट जायँगे और गंगा दर्शन करते हुऐ काशी विश्वनाथ धाम में दोपहर करीब 1 बजे बाबा का अभिषेक करेंगे।फिर क्रूज से रविदास घाट आएंगे। और फिर सड़क मार्ग से बनारस रेल कारखाना के अतिथि गृह पहुँचेंगे।