प्रधानमंत्री देंगे काशी को तोहफा |आज आ रहे है मुख्यमंत्री | वाराणसी |ZNDM NEWS

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 फरवरी को अपने संसदीय क्षेत्र  वाराणसी आएंगे। वह  काशी एक रूप अनेक कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होंगे। प्रधानमंत्री 16 फरवरी को दोपहर एक बजे कार्यक्रम स्थल पर आएंगे। पहले वह ओडीओपी प्रदर्शनी देखेंगे। इसके बाद शिल्पकारों को टूल किट व कर्ज प्रमाणपत्र बाटेंगे। यह आयोजन दीनदयाल हस्तकला संकुल बड़ा लालपुर में होगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 फरवरी को अपने संसदीय क्षेत्र  वाराणसी आएंगे। वह  काशी एक रूप अनेक कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होंगे। प्रधानमंत्री 16 फरवरी को दोपहर एक बजे कार्यक्रम स्थल पर आएंगे। पहले वह ओडीओपी प्रदर्शनी देखेंगे। इसके बाद शिल्पकारों को टूल किट व कर्ज प्रमाणपत्र बाटेंगे। यह आयोजन दीनदयाल हस्तकला संकुल बड़ा लालपुर में होगा। साथ ही वह टीएफसी सभागार में प्रमुख परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे | प्रदेश सरकार की महत्वाकांक्षी योजना पं. दीनदयाल उपाध्याय पार्क का उद्घाटन करने के बाद प्रधानमंत्री वहीं पर एक सभा को संबोधित करेंगे।  । इस दौरान बुनकरों, एमएसएमई और अन्य करीब दो हजार लोगों को संबोधित करेंगे। साथ ही प्रधानमंत्री को जंगमबाड़ी मठ में आयोजित शताब्दी समारोह में भाग लेने के लिए जाएंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री यहां से रवाना हो जाएंगे। इसके बाद दूसरे सत्र में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में ई कामर्स संस्थाओं के साथ एमओयू होगा।   इस में फैशन ट्रेंड  अंतर्राष्ट्रीय परिदृश्य , डिजाइनिंग, फैशन में रंगों एवं फैब्रिक की भूमिका पर भी चर्चा होगी।
आज मुख्यमंत्री योगी आ रहे हैं। इस दौरान योजनाओं का चयन कर लिया जाएगा। मुख्यमंत्री स्थलीय निरीक्षण कर तैयारियों को भी अंतिम रूप दे देंगे। इसके लिए सभी विभागों और अधिकारियों को कह दिया गया है कि वे अपनी तैयारी को अगले तीन दिनों में ही अंतिम रूप दें।मुख्यमंत्री योगी ने कड़े शब्दों में कहा है कि तैयारियों में  किसी तरह की कोताही करना संबंधित के लिए भारी पड़ेगा । हलाकि आला अधिकारी तैयारी पर बराबर नजर भी रखें हैं।