शादी के 11 महीने के बाद विवाहिता ने ससुराल में लगाई फाँसी | Varanasi News

वाराणसी के सारनाथ थाना अंतर्गत छाही में आज एक विवाहिता ने फांसी लगा कर आत्म हत्या कर ली विवाहिता भभुआ बिहार की बताई जा रही है

वाराणसी के सारनाथ थाना अंतर्गत छाही में आज एक विवाहिता ने फांसी लगा कर आत्म हत्या कर ली विवाहिता भभुआ बिहार की बताई जा रही है विवाहिता का नाम खुशबू चौरसिया  बताया जा रहा है घर वालो ने स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना देदी जिसपर मौके पर पहुची पुलिस शव को कब्जे में ले लिया और पोस्मार्टम के लिए भेज दिया मिली जानकारी के अनुसार बीते 11 महीने पहले ही खुशबू चौरसिया का रवि चौरसिया से विवाह हुआ है।


वही आस पड़ोस के लोगो का कहना है कि क्षेत्र में रवि चौरसिया का परिवार बहुत ही सीधा साधा है । रवि तीन भाइयों में सबसे बड़ा है एक पान की दुकान है जिस पर तीनों भाई बैठते हैं रवि सेना में भर्ती की तैयारी भी करता है। और पत्नी के साथ बहुत अच्छे संबंध भी थे बता दे रात में खाने को लेकर पति-पत्नी में कुछ कहासुनी हुआ था लेकिन कुछ समय बाद सब नॉर्मल हो गया रात सोने के बाद सुबह जब रवि दौड़ने चला गया उस समय खुशबू बगल में रह रहे अपने चचिया सास के मकान से टेबल मांग कर लाई और कमरे में जाकर पंखे के सहारे फाँसी लगा ली।परिवार वालो को जब इस बात की जानकारी हुई तो परिवार वालो ने तुरंत 112 नंबर पर सूचना दिया। जिस पर सारनाथ थाने की पुलिस मौके पर पहुचकर बॉडी को उतार कर ले आई लड़की के मायके वालों को  भी सूचित कर दिया गया है। फिहाल इस पूरे मामले पर पुलिस अभी छान बिन कर रही है।