वाराणसी CP के निर्देश पर चुनाव को लेकर थानों पर बैठक, सुरक्षा पर हुई चर्चा |

उत्तर प्रदेश के चुनाव को लेकर तैयारियां काफी तेज हो गई हर पार्टी के लोग जहा एक ओर अपनी तैयारियां कर रहे है तो वही प्रशासन भी अपनी तैयारियों में लगा हुवा है| प्रधान मंत्री के संसदीय क्षेत्र में भी लगातार चुनाव की तैयारियां काफी तेज हो गई है और बैठके की जा है| आप को बतादे वाराणसी CP ए. सतीश गणेश के निर्देश पर देर रात ACP भेलुपर द्वारा थाना प्रभारीयो, निरीक्षक एवं उप निरीक्षक के साथ बैठक की गई और आगामी चुनाव मुद्दे संबंधित दिशानिर्देशों से अवगत कराया गया । एवं सभी को शक्ति से तय सीमा के अंदर कार्यवाही पूर्ण करने हेतु निर्देशित किया गया।

वाराणसी CP के निर्देश पर चुनाव को लेकर थानों पर बैठक,  सुरक्षा पर हुई चर्चा |

उत्तर प्रदेश के चुनाव को लेकर तैयारियां काफी तेज हो गई हर पार्टी के लोग जहा एक ओर अपनी तैयारियां कर रहे है तो वही प्रशासन भी अपनी तैयारियों में लगा हुवा है| प्रधान मंत्री के संसदीय क्षेत्र में भी लगातार चुनाव की तैयारियां काफी तेज हो गई है और बैठके की जा है| आप को बतादे  वाराणसी CP ए. सतीश गणेश के निर्देश पर देर रात ACP भेलुपर द्वारा थाना प्रभारीयो, निरीक्षक एवं उप निरीक्षक के साथ बैठक की गई और आगामी चुनाव मुद्दे संबंधित दिशानिर्देशों से अवगत कराया गया । एवं सभी को शक्ति से तय सीमा के अंदर कार्यवाही पूर्ण करने हेतु निर्देशित किया गया।

 वही ACP कोतवाली त्रिलोचन त्रिपाठी द्वारा  भी थाना रामनगर में प्रभारी निरीक्षक एवं उप निरीक्षक के साथ बैठक कर चुनाव आयोग संबंधित दिशानिर्देशों से अवगत कराया गया एवं सभी को चुनाव से सम्बंधित निर्देश देते हुवे कार्यवाही पूर्ण करने हेतु निर्देशित किया गया। इसके अलावा अफसरों ने निर्देशित किया कि पुलिसकर्मियों को संभ्रांत नागरिकों और पुलिस के मददगारों से संपर्क बढ़ा कर उनका सहयोग और फीडबैक भी प्राप्त करें। साथ ही रैलियों और सभाओं के दौरान मजबूत सुरक्षा व्यवस्था बनाए जाने पर जोर दिया जा रहा है।