मलाना क्रीम ज्यादा ले रखी थी: कंगना की भीख में आजादी वाली टिप्पणी पर नवाब मलिक

अभिनेत्री कंगना रनौत की मुश्किले कम होने के नाम ही नहीं ले रही है दरसअल आप को बतादे अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी विवादास्पद 'भीख में आजादी' वाली टिप्पणी पर काफी ट्रोल हो रही है कई जगहों पर कंगना रनौत को ले कर टिप्पड़ी शुरू हो गई है अभी कल ही वाराणसी में कमिश्नरेट के भेलूपुर थाने में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता मुकदमा दर्ज करवाने की मांग के साथ भेलूपुर थाने पहुंचे थे ।

मलाना क्रीम ज्यादा ले रखी थी: कंगना की भीख में आजादी वाली टिप्पणी पर नवाब मलिक

अभिनेत्री कंगना रनौत की मुश्किले कम होने के नाम ही नहीं ले रही है दरसअल आप को बतादे अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी  विवादास्पद 'भीख में आजादी' वाली टिप्पणी पर काफी ट्रोल हो रही है कई जगहों पर कंगना रनौत को ले कर टिप्पड़ी शुरू हो गई है अभी कल ही वाराणसी में कमिश्नरेट के भेलूपुर थाने में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता मुकदमा दर्ज करवाने की मांग के साथ भेलूपुर थाने पहुंचे थे ।

 

वही दूसरी तरफ महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने अभिनेत्री कंगना रनौत पर उनकी विवादास्पद 'भीख में आजादी' वाली टिप्पणी पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कंगना ने मलाना क्रीम (नशीली दवा) पर ज्यादा लग रही थीं। मांग की कि उनका पद्मश्री पुरस्कार वापस लिया जाना चाहिए क्योंकि उन्होंने "अपने बयान से हजारों स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान किया|  यही नहीं अभिनेत्री कंगना रनौत  को कही जगहों पर काफी ट्रोल किया जा रहा है |