आइपीएल 2021- मुंबई इंडियन्स ने अर्जुन तेंदुलकर को चोट लगने के कारण किया बाहर, सिमरजीत ने ली उनकी जगह

दिग्गज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को आइपीएल में मुंबई इंडियन्स की तरफ से खेलते देखने की फैंस की उम्मीदों को झटका लगा है। मुंबई टीम में शामिल किए गए अर्जुन बिना एक भी मैच खेले टूर्नामेंट से बाहर हो गए।

आइपीएल 2021- मुंबई इंडियन्स ने अर्जुन तेंदुलकर को चोट लगने के कारण किया बाहर, सिमरजीत ने ली उनकी जगह

दिग्गज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को आइपीएल में मुंबई इंडियन्स की तरफ से खेलते देखने की फैंस की उम्मीदों को झटका लगा है। मुंबई टीम में शामिल किए गए अर्जुन बिना एक भी मैच खेले टूर्नामेंट से बाहर हो गए। चोटिल अर्जुन तेंदुलकर की जगह दायें हाथ के तेज गेंदबाज सिमरजीत सिंह को टीम में जोड़ा गया है

 

 

सिमरजीत ने 15 टी20 मैच खेले हैं और हाल ही में भारतीय टीम के साथ पांच नेट गेंदबाजों में से एक के रूप में श्रीलंका का दौरा किया था. नीलामी से पहले अर्जुन ने तब सुर्खियां बटोरी थीं, जब उन्होंने 31 गेंदों पर नाबाद 77 रन बनाए और उसके बाद 3 विकेट लेकर अपनी टीम मिग क्रिकेट क्लब को जीताया था.

 

 

UAE  में मुंबई की खराब शुरुआत


टूर्नामेंट के UAE चरण में मुंबई की शुरुआत खराब रही, उसे लगातार तीन हार का सामना करना पड़ा. आईपीएल 2021 की अंक तालिका में सातवें स्थान पर खिसकने के बाद, मुंबई ने केएल राहुल की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स (PBKS) को हराकर महत्वपूर्ण दो अंक हासिल किए.

 

 

पंजाब के खिलाफ मैच से पहले, मुंबई का मध्य क्रम खराब फॉर्म के कारण सवालों के घेरे में था. हार्दिक पांड्या ने पंजाब के खिलाफ अपने फॉर्म में वापसी की और 30 गेंदों पर नाबाद 40 रन बनाकर अपनी टीम को एक बहुत जरूरी जीत दिलाई.

 

 

प्लेऑफ के लिए मुश्किल राह
मुंबई इंडियंस टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे सफल फ्रेंचाइजी ,है जिसने रिकॉर्ड पांच बार आईपीएल का खिताब जीता है. गत चैंपियन अब 2 अक्टूबर को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में अपने अगले मैच में दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी. रोहित की कप्तानी वाली मुंबई को प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के लिए लीग चरण में अपने सभी बाकी तीन मैच जीतने होंगे.