बदायु काण्ड का मुख्य आरोपी महंत गिरफ्तार | ZNDM NEWS |

बदायु में महिला के साथ हुवे दरिंदगी का मामला इस वक्त काफी तूल पकड़ लिया है और अब इस इस घिनौनी घटना को अंजाम देने वाला मुख्य आरोपी महंत सत्यनारायण को पुलिस ने गिरफ्तार करने में आखिरकार सफलता हासिल की है और इस आरोपी पर स्थानीय पुलिस ने उस पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था|

बदायु काण्ड का मुख्य आरोपी महंत गिरफ्तार | ZNDM NEWS |

 

बदायु में महिला के साथ हुवे दरिंदगी का मामला इस वक्त काफी तूल पकड़ लिया है और अब इस इस घिनौनी घटना को अंजाम देने वाला मुख्य आरोपी महंत सत्यनारायण को पुलिस ने गिरफ्तार करने में आखिरकार सफलता हासिल की है और इस आरोपी पर स्थानीय पुलिस ने उस पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था. जांच के दौरान पता चला है कि सत्यनारायण घटना वाले दिन गांव में छिपा रहा। पुलिस दो आरोपी जसपाल और वेदराम को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। जिला मजिस्ट्रेट कुमार प्रशांत ने उसे बताया की जैसे ही ये सुचना मिली की मुख्य आरोपी वही छुपा है और फौरन गिरफ्तार कर लिया गया.  फ़िलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. बदायूं में मंदिर गई महिला के साथ हुई दरिंदगी के मामले में अब एक और जांच की जाएगी. यह जांच पोस्टमार्टम रिपोर्ट लीक होने से जुड़ी हुई है. इसके साथ ही आप को बता दे की जिला प्रशासन ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट लीक करने की मजिस्ट्रेटी जांच का आदेश दिए हैं.
आप को बतादे 3 जनवरी की रात आंगनबाड़ी सहायिका के साथ मंदिर में 3 लोगो ने गैंगरेप किया था और इस गैंगरेप और हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद से महंत सत्यनारायण फरार चल रहा था।और गुरुवार देर रात उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। अब सत्यनारायण से पूछताछ में दरिंदगी की इस घटना से जुड़े कुछ और तथ्य सामने आ सकते हैं।