महेश भट्ट आलिया रणबीर के रिश्ते पर कहा "दोनों प्यार में है और रणबीर अच्छा लड़का है" | ZNDM

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर काफी समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। कुछ दिनों से तो दोनों की शादी की खबरें खूब वायरल हो रही है। ऐसा कहा जा रहा था कि आलिया और रणबीर दिसंबर में शादी कर सकते हैं।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर काफी समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। कुछ दिनों से तो दोनों की शादी की खबरें खूब वायरल हो रही है। ऐसा कहा जा रहा था कि आलिया और रणबीर दिसंबर में शादी कर सकते हैं। आलिया और रणबीर दोनों ने ही इन खबरों पर अभी तक कुछ नहीं कहा था, लेकिन अब इस मामले पर आलिया के पिता और फिल्म मेकर महेशा भट्ट का एक बयान आया है, जिसे लेकर काफी बातें की जा रही हैं। 

आलिया और रणबीर की शादी पर महेश भट्ट ने कहा ‘निश्चित रूप से दोनों प्यार में हैं । रणबीर एक अच्छा लड़का है और मुझे रणबीर पसंद है। वे अपने रिश्ते के लिए क्या करते हैं। अब यह उन्हें देखना होगा।‘अब आलिया के पिता के इस बयान से यह कम्फर्म हो गया है कि रणबीर और आलिया दोनों रिश्ते हैं।रणबीर और आलिया की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो दोनों जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं। करण जौहर निर्मित इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन लीड रोल में हैं।