तुम खुश रहो Video जारी कर बीजेपी सांसद की बहू ने काटी हाथ की नस, अस्पताल में भर्ती

बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष किशोर की पत्नी अंकिता का वायरल विडियो हुआ है। वीडियो वायरल होते ही लखनऊ से लेकर दिल्ली तक हड़कंप मच गया। देर रात अंकिता के वायरल वीडियो से हड़कंप जहा मचा।

तुम खुश रहो Video जारी कर बीजेपी सांसद की बहू ने काटी हाथ की नस, अस्पताल में भर्ती

बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष किशोर की पत्नी अंकिता का वायरल विडियो हुआ है। वीडियो वायरल होते ही लखनऊ से लेकर दिल्ली तक  हड़कंप मच गया। देर रात अंकिता के वायरल वीडियो से हड़कंप जहा मचा।

अंकिता ने कहा मैं इस दुनिया से जा रही हूं , वही वीडियो वायरल होते ही खुद को निर्दोष बताते हुए अंकिता ने कहा, आयुष मेरी कोई गलती नहीं थी तुमने मेरे जीने की कोई वजह नहीं छोड़ी । विडियो में रोते बिलखते हुए अंकिता ने अपना दुख व आयुष किशोर के साथ व्यवहाहिक संबंधों को किया उजागर। विडियो वायरल होने के बाद से अंकिता का फोन स्विच ऑफ बताया जा रहा।

अंकिता ने 5 मिनट 10 सेकेंड का विडियो किया वायरल जिसमे अंकिता ने विडियो में एक बच्चे का भी जिक्र किया है। अंकिता ने आयुष से कहा 'अब मेरे जीने की कोई वजह नहीं बची'

सूत्रों से खबर यह भी है कि वीडियो वायरल करने के बाद देर रात अंकिता सांसद कौशल किशोर के घर भी गई थी लेकिन मौके पर पहुंचीं पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया, इस दौरान पुलिस उन्हें सिविल अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में छोड़कर फरार हो गई हालांकि इस मामले में कोई भी कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं है.