कृषि कानून से आक्रोशित अम्बाला के किसानों ने खट्टर पर किया हल्ला बोल |

कृषि कानून के विरोध में हो रहे आंदोलन की लौ दिन पर दिन विराट होती जा रहे रही है। जहां देश के अलग-अलग हिस्सों में किसान सड़कों पर उतरकर आंदोलन कर रहे हैं।वहीं दूसरी ओर भाजपा के कई दिग्गज पदाधिकारियों पर आक्रमण भी होना शुरू हो गया है।

कृषि कानून से आक्रोशित अम्बाला के किसानों ने खट्टर पर किया हल्ला बोल |

कृषि कानून के विरोध में हो रहे आंदोलन की लौ दिन पर दिन विराट होती जा रहे रही है। जहां देश के अलग-अलग हिस्सों में किसान सड़कों पर उतरकर आंदोलन कर रहे हैं।वहीं दूसरी ओर भाजपा के कई दिग्गज पदाधिकारियों पर आक्रमण भी होना शुरू हो गया है। ऐसे में सरकार की मौन काफी घातक साबित होती जा रही है। ऐसा ही एक नजारा मंगलवार को हरियाणा में सामने आया जब मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर किसानों का गुस्सा फूट पड़ा। और हरियाणा के अंबाला में किसानों के खेमे ने मुख्यमंत्री पर हमला बोल दिया।

 

बता दें कि अंबाला में जब मुख्यमंत्री खट्टर नगर निगम चुनाव को लेकर बैठक के बाद निकले तो किसानों ने उन्हें घेर लिया और काले झंडे दिखाने लगे। इस पर एहतियात के तौर पर स्थानीय प्रशासन ने मुख्यमंत्री को दूसरे रास्ते से निकालने की कोशिश की जिस पर आक्रोशित किसान भड़क गए और वहीं कुछ किसानों ने आगे आकर गाड़ियों पर डंडे बरसाना शुरू कर दी। जिसमें मुख्यमंत्री खट्टर की भी गाड़ी शामिल थी । इस दौरान अंबाला के किसानों ने जोरदार प्रदर्शन कर गाड़ियों पर न सिर्फ डंडे बरसाए बल्कि काले झंडे दिखाते हुए सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी भी की।