Kisan Andolan News: आम आदमी पार्टी का दावा, सीएम अरविंद केजरीवाल को किया गया नजरबंद

आम आदमी पार्टी ने दावा किया है कि सीएम अरविंद केजरीवाल को नजरबंद कर दिया है। पार्टी ने दावा किया है कि सिंधु बॉर्डर जाने के बाद से ही दिल्ली के सीएम को हाउस अरेस्ट कर लिया गया है।

Kisan Andolan News: आम आदमी पार्टी का दावा, सीएम अरविंद केजरीवाल को किया गया नजरबंद

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal News) को पुलिस ने नजरबंद कर दिया है। आम आदमी पार्टी (AAP) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इसे लेकर ट्वीट किया गया है। बता दें कि केजरीवाल ने कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के आज के भारत बंद (Bharat Bandh Latest News) का समर्थन किया है।

 

AAP ने ट्वीट कर कहा, 'दिल्ली पुलिस ने सीएम अरविंद केजरीवाल को सिंधु बॉर्डर से आने बाद से ही घर में नजरबंद कर दिया है।' पार्टी प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा, 'जब से केजरीवाल सिंधु बॉर्डर से किसानों से मिलकर लौटे हैं तब से उन्हें घर में नजरबंद कर दिया गया है। दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल के घर के चारों तरफ बैरीकेड लगा दिया है। गृह मंत्रालय के आदेश के बाद उनको नजरबंद वाली स्थिति में रखा गया है।

 

बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को हरियाणा-दिल्ली सीमा पर स्थित सिंधु बॉर्डर पर अपनी पूरी कैबिनेट के साथ किसानों से मिलने पहुंचे थे। केजरीवाल के साथ डेप्युटी सीएम मनीष सिसोदिया भी किसानों को आश्वासन दे रहे थे। केजरीवाल ने किसानों से मुलाकात कर वहां की सुविधाओं का जायजा लिया और किसानों से कहा कि उनकी सरकार किसानों की सेवादार है।


उन्होंने कहा, 'किसानों का मुद्दा और उनकी मांग जायज है। मैं और मेरी पार्टी उनके साथ खड़े हैं। किसानों का आंदोलन शुरू होने के वक्त दिल्ली पुलिस ने हमसे 9 स्टेडियम को जेल में बदलने की इजाजत मांगी थी। मेरे ऊपर दबाव बनाया था लेकिन मैंने अनुमति नहीं दी।'