वाराणसी के सारनाथ में अपहरणकर्ताओं ने फिरौती के चक्कर में बच्चे को उतारा मौत के घाट

वाराणसी में लगातार अपराध बढ़ता जा रहा है लगातार छोटे बच्चों के गायब होने की रेप की घटनाएं सामने आ रही है । इसी क्रम में हम आपको बता दें कि सारनाथ थाना क्षेत्र के पैगंबरपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां से 4 दिन पहले एक 9 वर्षीय बच्चे का अपहरण कर लिया गया था और अपहरणकर्ताओं ने बच्चे के परिवार वालों को एक फिरौती पत्र भी भेजा था

वाराणसी के सारनाथ में अपहरणकर्ताओं ने फिरौती के चक्कर में बच्चे को उतारा मौत के घाट

वाराणसी में लगातार अपराध बढ़ता जा रहा है लगातार छोटे बच्चों के गायब होने की रेप की घटनाएं सामने आ रही है । इसी क्रम में हम आपको बता दें कि सारनाथ थाना क्षेत्र के पैगंबरपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां से 4 दिन पहले एक 9 वर्षीय बच्चे का अपहरण कर लिया गया था और अपहरणकर्ताओं ने बच्चे के परिवार वालों को एक फिरौती पत्र भी भेजा था जिसमें चेतावनी दी गई थी कि अगर ₹50000 नहीं दिए तो बच्चे को मौत के घाट उतार देंगे जिसके बाद बच्चे के मां पिता ने  सारनाथ थाने पर इस बात को लेकर के पहुंचे । लेकिन आखिर जिसका डर था वही हुआ आज इस 9 वर्षीय बच्चे को मौत के घाट उतार दिया गया ।


दरअसल मामला यह संज्ञान में आया है कि सारनाथ थाना क्षेत्र के पैगंबरपुर निवासी मनजीत कुमार का पुत्र विशाल कुमार 9 वर्षीय 29 जनवरी को दोपहर 2:00 बजे के करीब क्षेत्र के वैष्णो नगर कॉलोनी से गायब हो गया था और जब अज्ञात ने पत्र भेजा तब पता चला कि बच्चे का अपहरण हो गया है।


 पत्र में लिखा गया था कि मैं तुम्हारे लड़के को ले जा रहा हूं और ₹50000 हमें दे दो नहीं तो तुम्हारे लड़के को मौत के घाट उतार दूंगा ।जिसकी सूचना सारनाथ थाना अध्यक्ष के साथ पुराना पुल चौकी प्रभारी को दी गई थी लेकिन अभी तक पुलिस ने कोई भी कार्यवाही नहीं की थी और परिणाम यह हुआ कि आज बच्चे की डेड बॉडी पैगंबरपुर में पाई गई ।फिलहाल पुलिस के द्वारा सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है इस वक्त घटनास्थल पर आला अधिकारी पहुंच चुके हैं ।


एसएसपी अमित पाठक भी इस वक्त घटनास्थल पर मौजूद है ।परिवार वालों का इस समय रो रो कर बुरा हाल है लोगों का कहना है कि अगर पुलिस ने समय पर कार्यवाही की होती तो बच्चे को बचाया जा सकता था।