KGF Chapter 2 रिलीज़ डेट के दिन, फैंस ने PMO से नेशनल हॅालिडे मांग की

KGF Chapter 2 जल्दी ही रिलीज़ होने वाली और फैंस को इस फ़िल्म का बेशबरी से इंतज़ार है | केजीएफ चैप्टर 2 की तारीख की घोषणा के बाद से फैंस सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी उत्साहित हैं। केजीएफ चैप्टर 2 का बज इस तरह बढ़ रहा है कि इसकी आवाज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक पहुंच गई है। यश के फैंस ने प्रधानमंत्री को खत लिखकर इतनी बड़ी मांग की है जो कि आज तक किसी भी फिल्म के लिए नहीं किया गया है।

KGF Chapter 2 रिलीज़ डेट के दिन, फैंस ने PMO से नेशनल हॅालिडे मांग की

KGF Chapter 2 जल्दी ही रिलीज़ होने वाली और फैंस को इस फ़िल्म का बेशबरी से इंतज़ार है | केजीएफ चैप्टर 2 की तारीख की घोषणा के बाद से फैंस सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी उत्साहित हैं। केजीएफ चैप्टर 2 का बज इस तरह बढ़ रहा है कि इसकी आवाज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक पहुंच गई है। यश के फैंस ने प्रधानमंत्री को खत लिखकर इतनी बड़ी मांग की है जो कि आज तक किसी भी फिल्म के लिए नहीं किया गया है। कुछ दिन पहले मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी देते हुए कहा कि ये फिल्म 16 जुलाई 2021 को रिलीज होगी।

इसके आगे लिखा गया है कि हम आपसे नेशनल हॅालिडे घोषित करने का अनुरोध कर रहे हैं। हमारी भावनाओं को समझने की कोशिश करें। यह सिर्फ एक फिल्म नहीं है यह हमारी भावना है। केजीएफ चैप्टर 2 आपको बता दें कि केजीएफ चैप्टर 2 के टीजर को फैंस ने टॅाप पर पहुंचा दिया है। इस टीजर को यू ट्यूब पर 160 मिलियन से भी अधिक बार देखा जा चुका है। केजीएफ 2 की शुरुआत केजीएफ चैप्टर 2 मेंं रॉकी गरीबी से ऊपर उठ चुका है। वह अपनी मरती मां से किया वादा निभाएगा। साथ ही वो सोने के कारोबाक पर भी राज करने के लिए आगे बढ़ रहा है। केजीएफ 2 एक्शन का लेवल सुपर हाई संजय दत्त फिल्म में निगेटिव रोल निभाते हुए अधीरा के लुक में वो कितना खतरनाक लग रहे हैं ये तो उनकी एक छोटी सी झलक से पता चल गया है। विलेन और हीरो इस बार केजीएफ में एक्शन का लेवल सुपर हाई होने वाला है। कन्नड़ सुपरस्टार यश कन्नड़ सुपरस्टार की केजीएफ ने अपने स्टारडम को हिंदी सिनेमा में इस कदर बैठा लिया है कि फैंस केजीएफ 2 का इंतजार कर रहे हैं। इस बार पहले से ज्यादा एक्शन से लकदक होगी केजीएफ 2|