राजस्थान में रॉयल वेडिंग करेंगे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ,जानिए शादी,हल्दी और मेहंदी फंक्शन की डेट यहाँ

बॉलीवुड के हॉट कपल कहे जाने वाले विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) पिछले कुछ दिनों से शादी की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों राजस्थान में जल्द ही रॉयल वेडिंग करने वाले हैं. दोनों की शादी को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं और जल्द ही दोनों की तरफ से ऑफिशयल अनाउंसमेंट सुनना चाहते हैं|

राजस्थान में रॉयल वेडिंग करेंगे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ,जानिए शादी,हल्दी और मेहंदी फंक्शन की डेट यहाँ

बॉलीवुड के हॉट कपल कहे जाने वाले विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) पिछले कुछ दिनों से शादी की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों राजस्थान में जल्द ही रॉयल वेडिंग करने वाले हैं. दोनों की शादी को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं और जल्द ही दोनों की तरफ से ऑफिशयल अनाउंसमेंट सुनना चाहते हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की रिंग सेरेमनी की खबरों के बीच दोनों की शादी की भी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। यह हॉट कपल अगले महीने दिसंबर में सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा की सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल में शादी रचाएगा। 

 

 

शादी की खबरों के बीच अब दोनों को लेकर एक और नई खबर सामने आई है. ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक विक्की कौशल ने एक लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा है जिसमें वह कैटरीना कैफ के साथ रहेंगे. दिलचस्प बात ये है कि इसी बिल्डिंग में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा साथ रहते हैं. तो अगर विक्की और कैटरीना यहां शिफ्ट होंगे तो दोनों विराट और अनुष्का के पड़ोसी बन जाएंगे.

 

 

सारा फंक्शन 7 से 12 दिसंबर के बीच होगा। इसके लिए होटल की बुकिंग हो चुकी है। बस, इसकी औपचारिक घोषणा होनी बाकी है। होटल ने भी इस VIP शादी के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं।होटल प्रबंधन और सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, शादी के लिए बुकिंग कन्फर्म हो गई है। हालांकि किस दिन कौन सा प्रोग्राम होगा, इसकी जानकारी अभी नहीं मिली है।

 

 

शादी समारोह छोटा ही होगा। बावजूद इसके सलमान खान और अन्य कई बड़े सितारों के फंक्शन में आने की पूरी संभावना है। यह भी जानकारी मिली है कि शादी का मुख्य कार्यक्रम जनाना महल में होगा। शादी समारोह में सुरक्षा की पूरी जिम्मेदारी निजी गार्ड संभालेंगे| चौथ का बरवाड़ा में स्थित यह गढ़ 14 शताब्दी में बना हुआ है। यह राजपूताना शैली में है। गढ़ में वर्तमान में आलीशान होटल बनाया गया है। रेस्टोरेशन के बाद इसकी ओपनिंग अक्टूबर में ही हुई है। ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा शामिल हुई थीं। अब रॉयल वेडिंग के लिए कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने इस होटल को फाइनल किया है।