Kasganj Murder : शराब माफिया ने किया था हमला सिपाही की हत्या , दारोगा गंभीर रूप से घायल

उत्तर प्रदेश सरकार और पुलिस के लाख दावे के बावजूद यहां अपराधियों के हौसले सातवें आसमान पर है। आलम यह है कि यहां खुद पुलिसवाले भी सुरक्षित नहीं है। ताजा मामला राज्य के कासगंज का है। बिकरू कांड दोहराने की कोशिश की गई है। वारंटी को पकड़ने गयी पुलिस को पहले बंधक बनाया गया। फिर बदमाशों ने दरोगा अशोक और सिपाही देवेंद्र साथ जमकर मारपीट की है। सिपाही की मौत हो गई है तो वहीं दरोगा अशोक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Kasganj Murder : शराब माफिया ने किया था हमला सिपाही की हत्या , दारोगा गंभीर रूप से घायल

उत्तर प्रदेश सरकार और पुलिस के लाख दावे के बावजूद यहां अपराधियों के हौसले सातवें आसमान पर है। आलम यह है कि यहां खुद पुलिसवाले भी सुरक्षित नहीं है। ताजा मामला राज्य के कासगंज का है। बिकरू कांड  दोहराने की कोशिश की गई है। वारंटी को पकड़ने गयी पुलिस को पहले बंधक बनाया गया। फिर बदमाशों ने दरोगा अशोक और सिपाही देवेंद्र साथ जमकर मारपीट की है। सिपाही की मौत हो गई है तो वहीं दरोगा अशोक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस टीम को बंधक बनाने की खबर मिलते ही महकमे में हड़कंप मच गया। फौरन पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। लहूलुहान दरोगा अशोक और सिपाही देवेंद्र खेतों में गंभीर गंभीर हालत मिले। पुलिस का मानना है कि बदमाश विकास दुबे जैसे कांड को अंजाम देने की फिराक में थे। सिढ़पुरा थाना क्षेत्र के नगला धीमर गांव का ये पूरा मामला है।

अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना का संज्ञान लेते हुए अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही मृतक सिपाही के परिजन को 50 लाख रुपए और एक आश्रित को नौकरी देने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री इस घटना की लगातार निगरानी रख रहे हैं। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

इस बीच राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कासगंज की घटना का संज्ञान लेते हुए दोषियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई किए जाने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार अपराध और अपराधियों के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति पर कार्य कर रही है। कानून व्यवस्था के सम्बन्ध में किसी भी प्रकार का समझौता न करते हुए सम्बन्धित दोषियों के विरुद्ध अविलम्ब व सख्त कार्रवाई की जाए।