Kasganj में एक ही परिवार के 3 लोगों की गोली मारकर हत्या, अखिलेश- प्रदेश की बागडोर बदमाशों के हाथ

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में बीती रात एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। वारदात के पीछे पु​रानी रंजिश बताई जा रही है।

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में बीती रात एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। वारदात के पीछे पु​रानी रंजिश बताई जा रही है। गोली लगने से एक शख्स गंभीर रूप से घायल भी हुआ है, जिसे इलाज के लिए अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है। ट्रिपल मर्डर की सूचना पाकर एसएसपी और कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पुलिस हत्यारों की तलाश में दबिश दे रही है। एडीजी ने कहा कि पुलिस की पांच टीमें गठित कर दी गई हैं। आरोपियों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी होगी।

 जानकारी के मुताबिक, यहां कुछ साल पहले हॉरर किलिंग हुई थी। उसी के बाद से दो पक्षों में रंजिश चल रही थी। रविवार को एक पक्ष ने दूसरे पर हमला बोल दिया ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इसमें तीन लोगों की मौत हो गई, इनमें प्रेम सिंह, भूपेंद्र सिंह उर्फ रूद्र और राधा चरन शामिल हैं। जबकि एक अन्य घायल है। घटना की सूचना मिलते ही फोर्स के साथ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। तनावपूर्ण हालात को देखते हुए कई थानों से फोर्स बुलाकर तैनात किया गया है।