Rohit Sharma : रोहित शर्मा को 'धोबी के कुत्ते’ बोलना कंगना को पड़ा महंगा , ट्विटर ने लिया एक्शन

किसान आंदोलन पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की सक्रियता काफी ज्यादा बढ़ गई है. पॉप सिंगर रिहाना के ट्वीट के बाद से ही खफा नजर आ रहीं कंगना अब सभी पर अपना हमला तेज कर रही हैं. इस कड़ी में उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को लेकर भी अपशब्द कह दिए हैं. उन्होंने क्रिकेटर्स को आपत्त‍िजनक शब्द कहे.

Rohit Sharma : रोहित शर्मा को 'धोबी के कुत्ते’ बोलना कंगना को पड़ा महंगा , ट्विटर ने लिया एक्शन

किसान आंदोलन पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की सक्रियता काफी ज्यादा बढ़ गई है. पॉप सिंगर रिहाना के ट्वीट के बाद से ही खफा नजर आ रहीं कंगना अब सभी पर अपना हमला तेज कर रही हैं. इस कड़ी में उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को लेकर भी अपशब्द कह दिए हैं. उन्होंने  क्रिकेटर्स को आपत्त‍िजनक शब्द कहे.

अब कंगना की इस तल्ख टिप्पणी पर रोहित शर्मा की तरफ से जवाब आता, उससे पहले ही ट्विटर ने एक्ट्रेस पर एक्शन ले लिया है. ट्विटर की तरफ से कंगना रनौत का ये ट्वीट ही डिलीट कर दिया गया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की नजरों में उनका ये ट्वीट नियमों का उल्लघंन है. प्लेटफॉर्म की माने तो कंगना ने ट्वीट में जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया है वो उनके प्लेटफॉर्म के लिहाज से ठीक नहीं है. जारी किए गए स्टेटमेंट में लिखा है- हमने सिर्फ उन ट्वीट्स पर एक्शन लिया है जो हमारे नियमों के उल्लघंन में थे.

मालूम हो कि कंगना ने जो ट्वीट किया था उसमें उन्होंने सीधे-सीधे रोहित शर्मा पर निशाना साधा था. ट्वीट में कहा गया था कि रोहित काफी डर रहे हैं. वे खुलकर अपनी बात नहीं रख रहे हैं. ट्वीट में लिखा था- किसान ऐसे कानून के खिलाफ क्यों होंगे जो उनके लिए भले ही लिए एक क्रांतिकारी कदम की तरह है.  ये आतंकवादी हैं जो बवाल मचा रहे हैं. ऐसा कहो ना, इतना डर लगता है?  अब रोहित शर्मा के जिस ट्वीट पर कंगना ने ये कहा था वो भी जान लीजिए.

रोहित ने एकजुटता का संदेश देते हुए कहा था- जब भी हम सब साथ खड़े रहे हैं भारत हमेशा ताकतवर रहा है और एक उपाय निकालना इस समय जरूरत बन गया है. हमारे देश की भलाई में हमारे किसान एक महत्वूर्ण रोल निभाते हैं और मुझे उम्मीद है कि हम साथ मिलकर जल्द ही उपाय निकालेंगे. रोहित के इसी ट्वीट पर कंगना ने वो तल्ख टिप्पणी कर दी और ट्विटर ने उनके खिलाफ एक्शन ले लिया. अब ट्विटर के इस एक्शन पर कंगना क्या कहती हैं, ये देखने वाली बात रहेगी.