Kangana V/S BMC मामले में बड़ा खुलासा ,कंगना के खिलाफ वकील को दिए गए 82 लाख रूपये

इस पर अभिनेत्री कंगना ने अपने सुचना अधिकार का इस्तेमाल करते हुए कोर्ट में याचिका दायर थी जिस पर सुनवाई जारी है। आज सुनवाई के दौरान बड़ा खुलासा हुआ है कि कंगना के खिलाफ केस लड़ने के लिए BMC अब तक वकीलों को 82 लाख रुपए का पेमेंट कर चुकी है।

Kangana V/S BMC मामले में बड़ा खुलासा ,कंगना के खिलाफ वकील को दिए गए 82 लाख रूपये

Kangana V/S BMC मामले में बड़ा खुलासा ,कंगना के खिलाफ वकील को दिए गए 82 लाख रूपये

स्वर्गीय अभिनेता शुशांत सिंह राजपूत की निधन से ही फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत फ्रंट फुट पर आकर बॉलीवुड में नेपोटिस्म के खिलाफ मूवी माफिया से लेकर महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ जमकर निशाना साध रही हैं। इसी बिच बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) ने 9 सितंबर को कंगना रनोट के मुंबई के पाली हिल्स स्थित ऑफिस को अवैध निर्माण का हवाला देकर उनकी गैरमौजूदगी में तोड़ दिया था।

इस पर अभिनेत्री कंगना ने अपने सुचना अधिकार का इस्तेमाल करते हुए कोर्ट में याचिका दायर थी जिसपर सुनवाई जारी है। आज सुनवाई के दौरान बड़ा खुलासा हुआ है कि कंगना के खिलाफ केस लड़ने के लिए BMC अब तक वकीलों को 82 लाख रुपए का पेमेंट कर चुकी है।


मुंबई के RTI एक्टिविस्ट शरद यादव ने BMC ने कंगना के केस में अप्पोइंट वकील और की जानकारी मांगी। तब BMC ने जवाब दिया कि हाईकोर्ट में केस लड़ने के लिए वकील आकांक्षा चिनॉय को अपॉइंट किया गया। उन्हें 22 सितंबर को 11 बार में 82.5 लाख रुपए का पेमेंट भी किया जा चूका है।7 लाख 50 हजार के हिसाब से 3 बार और 7 अक्टूबर को 7 लाख 50 हजार के हिसाब से 8 बार का भुगतान किया है।

इस खुलासे पर बौखलाई कंगना ने फिर एक बार महाराष्ट्र सरकार को निशाने पर लिया। कंगना ने बुधवार को ट्वीट कर महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि "म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन ने मेरे घर में अवैध तरीके से की गई तोड़फोड़ के लिए अब तक 82 लाख रुपए खर्च किए हैं। एक लड़की को चिढ़ाने के लिए पापा के पप्पू ने जनता के पैसे खर्च किए, महाराष्ट्र की यह स्थिति हो गई है, बेहद दुर्भाग्यपूर्ण।"

वहीं इस खबर पर मौके पूर्ण लाभ उठाते हुए भाजपा नेता नीतेश राणे ने ट्वीट कर कहा, 'मुंबईकर पेंगुइन और कंगना के केस में वकीलों को पेमेंट करने के लिए टैक्स भरते हैं। अब क्या बचा है? इनके बच्चों की शादी भी हमारे पैसों से होगी लगता है।"