बढ़े हुए पेट्रोल रसोई गैस के दाम व नई कृषि कानून से नाराज जन अधिकार पार्टी ने सरकार के खिलाफ लगाए नारे

वाराणसी में आज जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के द्वारा पेट्रोल रसोई गैस के बढ़े हुए मूल्य साथ ही नई कृषि नीति के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया गया। इस दौरान आपको बता दें कि काफी संख्या में जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता यहां पर मौजूद थे ।

बढ़े हुए पेट्रोल रसोई गैस के दाम व नई कृषि कानून से नाराज जन अधिकार पार्टी ने सरकार के खिलाफ लगाए नारे

वाराणसी में आज जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के द्वारा पेट्रोल रसोई गैस के बढ़े हुए मूल्य साथ ही नई कृषि नीति के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया गया। इस दौरान आपको बता दें कि काफी संख्या में जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता यहां पर मौजूद थे । जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाहा ने कहा कि उनका 14 सूत्री मांग है।

 

जो सरकार को मानना पड़ेगा इस दौरान बबलू मौर्या का कहना था कि जिस तरीके से महंगाई बढ़ रही है उससे यह साफ तौर पर जाहिर हो गया है कि आने वाले समय में गरीबों के लिए जीना भी मुश्किल हो जाएगा । क्योंकि अगर पेट्रोल डीजल रसोई गैस के दाम बढ़ेंगे तो अन्य छोटी-छोटी सामानों के भी दाम जरूर बढ़ेंगे और जो भी बजट लाया जा रहा है वह आम जनता के विरुद्ध लाया जा रहा है। यह बजट पूजी पतियों के लिए लाकर के उन्हें फायदा दिया जा रहा है। एक आम इंसान क्या चाहता है क्या सोचता है सरकार को इस से कोई लेना देना नहीं है और जो नई कृषि कानून किसानों के लिए लाया गया इससे किसान को क्या फर्क पड़ रहा है इससे भी सरकार को कोई लेना देना नहीं है ।

 

सरकार को एक बार लाई गई नई कृषि कानून पर ध्यान देना चाहिए। और किसानों के बीच पहुंचकर मोदी सरकार को बात करके इस नई कृषि कानून में संशोधन करना चाहिए ।इस प्रदर्शन में दुर्गा प्रसाद मौर्या कुमार प्रजापति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बबलू सिंह कुशवाहा मौजूद रहे और उन्होंने जिला मुख्यालय शास्त्रिघाट पर अपनी 14 सूत्री मांगों को लेकर के राष्ट्रपति व राज्यपाल के नाम से जिलाधिकारी को मांग पत्र सौंपा है।