ISI Agent राशिद की गिरफ़्तारी के बाद हर पहलू से छानबीन,घर पहुँची ATS और NIA की टीम

आईएसआई एजेंट राशिद को लेकर एनआईए व एटीएस की टीम रविवार की सुबह सवा छह बजे चंदौली। पीडीडीयू शहर कोतवाली क्षेत्र के चौरहट नईबस्ती गांव स्थित आरोपी के घर की टीम ने घंटों तलाशी ली साथ ही उसके परिजनों से भी पूछताछ की। लगभग चार घंटे तक पड़ताल के बाद टीम आरोपित राशिद को लखनऊ लेकर रवाना हो गई। हालांकि छानबीन के दौरान टीम ने राशिद को उसके परिजनों से बातचीत करने की अनुमति नहीं दी

ISI Agent राशिद की गिरफ़्तारी के बाद हर पहलू से छानबीन,घर पहुँची ATS और NIA की टीम
ISI Agent राशिद की गिरफ़्तारी के बाद हर पहलू से छानबीन,घर पहुँची ATS और NIA की टीम

ISI AGENT राशिद की गिरफ़्तारी के बाद हर पहलू से छानबीन,घर पहुँची ATS और NIA की टीम 

रविवार को चौरहट नईबस्ती गांव में एटीएस के पहुंचने की सूचना से हड़कंप मच गया।आईएसआई एजेंट राशिद को लेकर एनआईए व एटीएस की टीम पीडीडीयू  में कोतवाली क्षेत्र के चौरहट नईबस्ती गांव स्थित आईएसआई एजेंट राशिद के घर पहुँच कर घंटो छान-बीन किया।एटीएस व एनआईए की 15 सदस्यों की टीम राशिद को लेकर सीधे उसके घर पहुंची।

टीम में शामिल अधिकारी आरोपी के कमरा को विधिवत जांच पड़ताल किया। जिसके बाद परिवार के अन्य सदस्यों से भी पूछताछ हुई।जानकारी के अनुसार राशिद के घर में करीब चार घंटे पूछताछ होती रही। उसके बाद कागजी कार्रवाई कर आरोपी को लेकर टीम लखनऊ के लिए रवाना हो गई। सूत्रों के अनुसार एटीएस व एनआई की टीम ने कुछ इनपुट मिलने के बाद जांच पड़ताल तेज कर दी है। हालांकि जांच अधिकारियों ने किसी तरह का जवाब नहीं दिया है।

आईएसआई एजेंट राशिद को लेकर एनआईए व एटीएस की टीम रविवार की सुबह सवा छह बजे चंदौली। पीडीडीयू शहर कोतवाली क्षेत्र के चौरहट नईबस्ती गांव स्थित आरोपी के घर की टीम ने घंटों तलाशी ली साथ ही उसके परिजनों से भी पूछताछ की। लगभग चार घंटे तक पड़ताल के बाद टीम आरोपित राशिद को लखनऊ लेकर रवाना हो गई। हालांकि छानबीन के दौरान टीम ने राशिद को उसके परिजनों से बातचीत करने की अनुमति नहीं दी।

गौरतलब है कि चौरहट नईबस्ती गांव में 19 जनवरी की रात को एटीएस की टीम ने राशिद को उसके आवास से गिरफ्तार किया था। एटीएस के अनुसार राशिद 2017 व 2018 में कराची पाकिस्तान अपनी मौसी के घर गया था। जहां वह आईएसआई के संपर्क में आ गया था। भारत वापस लौटने पर देश के महत्वपूर्ण सैन्य ठिकानों की फोटो पाकिस्तान की आईएसआई को भेजा था। फिलहाल राशिद का मामला कोर्ट में लंबित है। एटीएस व एनआईए मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी है। 15 जून को एटीएस की टीम आरोपित के मामा शमसीर व मौसा सोनू से लखनऊ में सुबह 9 से शाम छह बजे तक पूछताछ करने बाद छोड़ा था।