यूपी के IAS अखिलेश मिश्रा सब्जी बेच रहे हैं,फेसबुक पोस्ट में सब्जी बेचते फोटो डाली

उत्तर प्रदेश के आईएएस अफसर अखिलेश मिश्रा इस वक्त सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी के साथ वायरल हो रही है. इस तस्वीर में अखिलेश मिश्रा सब्जी बेचते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपनी ये तस्वीर खुद फेसबुक पोस्ट के जरिए अपने एफबी के दोस्तों के साथ शेयर की है

यूपी के IAS अखिलेश मिश्रा सब्जी बेच रहे हैं,फेसबुक पोस्ट में सब्जी बेचते फोटो डाली

उत्तर प्रदेश के आईएएस अफसर अखिलेश मिश्रा इस वक्त सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी के साथ वायरल हो रही है. इस तस्वीर में अखिलेश मिश्रा सब्जी बेचते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपनी ये तस्वीर खुद फेसबुक पोस्ट के जरिए अपने एफबी के दोस्तों के साथ शेयर की है. उनकी तस्वीर सामने आते ही सोशल मीडिया पर लगातार उन्हें सर्च किया जा रहा है और लोग उनकी वॉल को खंगाल रहे हैं.

 

 

 

दरअसल, यूपी आईएसएस अफसर अखिलेश मिश्रा ट्रांसपोर्ट में स्पेशल सेक्रेटरी हैं. वो इन दिनों साइड पोस्टिंग में चल रहे हैं. हालांकि उनकी फेसबुक पर डाली गई तस्वीर खास चर्चा में है. वो किसी बाजार में एक सब्जी की दुकान पर बैठे हुए हैं. जहां से वो सब्जी बेचते हुए नजर आ रहे हैं. कहा जा रहा है कि ये किसी किसान की दुकान है. हालांकि ये साफ नहीं हो सका है कि दुकान किसकी है और किस सब्जी मंडी की ये तस्वीर है लेकिन सोशल मीडिया पर तस्वीर ने बवाल मचा रखा है.

 

 

 

 

अखिलेश मिश्रा द्वारा पोस्ट की गई उस तस्वीर में दुकान पर बैगन, लौकी, टमाटर, तरोई, धनिया मिर्ची समेत तमाम सब्जियां रखी हुई हैं. एक तस्वीर में वो कोई सब्जी उठाकर ग्राहक को देते हुए नजर आ रहे हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में टमाटर की ओर इशारा करते हुए नजर आ रहे हैं, मानो जैसे कह रहे हों कि टमाटर बिल्कुल ताजे हैं. थोड़ी दूरी पर उनका जूता रखा हुआ भी तस्वीर में नजर आ रहा है. जैसे ही उनकी तस्वीर सामने आई सोशल मीडिया पर लाइक्स और कमेंट्स मिलने लगे.