प्रयागराज में पति-पत्नी की गला रेतकर हत्या, गांव में फैली सनसनी

प्रयागराज (Prayagraj) में मंगलवार देर रात डबल मर्डर से दहशत फैल गई। सोरांव थाना क्षेत्र के चांदपुर सराय में उस समय सनसनी फैल गई जब घर में सोये एक दंपत्ति की धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया गया।

प्रयागराज में पति-पत्नी की गला रेतकर हत्या, गांव में फैली सनसनी

प्रयागराज (Prayagraj) में मंगलवार देर रात डबल मर्डर से दहशत फैल गई। सोरांव थाना क्षेत्र के चांदपुर सराय में उस समय सनसनी फैल गई जब घर में सोये एक दंपत्ति की धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया गया। सुबह जब परिवार के लोगों को पता चला तो आनन-फानन में पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच में जुट गई है।

 

 

प्रयागराज (Prayagraj) में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो चुके है कि किसी भी समय किसी भी घटना को अंजाम देने में चूक नहीं रहे हैं। दरअसल, सोरांव थाना क्षेत्र के चांदपुर सराय के रहने वाले देवनारायण राइस मिल संचालक हैं। रात में जब दंपत्ति सो रहे थे तभी किसी ने सोते समय ही देवनारायण और उनकी पत्नी रंजना की धारदार हथियार से मौत की नींद सुला दी। हत्या किन कारणों से हुई यह अभी पता नहीं लग पाया है।

 

 

 

वहीं, सुबह जैसे ही परिवार वालों को जब पता चला तो हाहाकार मच गया। खबर आग की तरह पूरे गांव में फैल गई। देखते ही देखते पूरा गांव इकट्ठा हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। फिलहाल, पुलिस एक बिंदु पर जांच कर रही है कि अपराधी किस मकसद से आए और उन्होंने इस दंपति की हत्या क्यों की।