बुलंदशहर में एक होर्डिंग्स बना चर्चा का विषय, जानिए क्यों ?

उत्तर प्रदेश में 2022 के चुनाव को लेकर सरगर्मियां अब तेज हो गई है सभी पार्टियां अब अपने अपने तरीके से तैयारियां करने में जुट चुकी है यही नही अब सभी पार्टियां एक दूसरे पर तंज कसना भी शुरू कर चुकी है और ये तंज कसने का सिलसिला अब तरह तरह से सामने आ रहे है | जिसमे एक मामला सामने आया है बुलंदशहर से दअरसल बुलंदशहर में सपा युवजन सभा ने बुलंदशहर में आपत्तिजनक स्लोगन के साथ होर्डिंग्स लगाए है। और अब ये होर्डिंग्स हर जगह पर चर्चा का विषय बन चुके है । दरसअल होर्डिंग्स पर जेवर एयरपोर्ट को लेकर तंज किया गया है ।

बुलंदशहर में एक होर्डिंग्स बना चर्चा का विषय, जानिए क्यों ?

उत्तर प्रदेश में 2022 के चुनाव  को लेकर सरगर्मियां अब तेज हो गई है सभी पार्टियां अब अपने अपने तरीके से तैयारियां करने में जुट चुकी है  यही नही अब सभी पार्टियां एक दूसरे पर तंज कसना भी शुरू कर चुकी है और ये तंज कसने का सिलसिला अब तरह तरह से सामने आ रहे है | 

 

 

जिसमे एक मामला सामने आया है बुलंदशहर से दअरसल बुलंदशहर में सपा युवजन सभा ने बुलंदशहर में आपत्तिजनक स्लोगन के साथ होर्डिंग्स लगाए है। और अब ये होर्डिंग्स हर जगह पर चर्चा का विषय बन चुके है । दरसअल होर्डिंग्स पर जेवर एयरपोर्ट को लेकर  तंज किया गया है ।

 


दरसअल होर्डिंग पर लिखा गया जेवर एयरपोर्ट का उद्घाटन अब तो मोदी जी एयरपोर्ट बेचेंगे कब ? यही नही इस फ्लेक्स पर 2022 में अखिलेश यादव आएंगे एयरपोर्ट को बचाएंगे भी लिखा गया। जिसके बाद से ये होर्डिंग्स एक बड़े चर्चा का विषय बन चुका है। वही कुछ लोगो के अनुसार बुलंदशहर के कालाआम, भूड़ और नहर के पास देर रात होर्डिंग्स लगाए गए है ।