राजर्षि स्कूल ऑफ़ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी के कम्प्यूटर संस्थान में फ्रेशर पार्टी, तस्वीरें बंया कर रही छात्रों की मस्ती।

राजर्षि स्कूल ऑफ़ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी के फ्रेशर्स पार्टी में प्रथम वर्ष का गर्मजोशी से स्वागत। अंशिका और उत्कर्ष बने मिस एंड मिस्टर फ्रेशर।

राजर्षि स्कूल ऑफ़ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी के कम्प्यूटर संस्थान में फ्रेशर पार्टी, तस्वीरें बंया कर रही छात्रों की मस्ती।
RSMT Freshers Party

राजर्षि स्कूल ऑफ़ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी: मस्ती, म्यूजिक, और डांस। कॉलेज का हर स्टूडेंट इन्हीं रंगों में रंगा था। मौका था उदय प्रताप कॉलेज स्थित राजर्षि स्कूल ऑफ़ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी के बीसीए द्वितीय वर्ष के छात्रों द्वारा “आशीर्वाद लान” में फ्रेशर पार्टी का आयोजन। इस कार्यक्रम का उद्घाटन संस्थान के डायरेक्टर प्रोफेसर अमन गुप्ता ने राजर्षि जी को पुष्प अर्पित व दीप प्रज्वलित करके किया।


RSMT Freshers Party

संस्थान प्रमुख ने छात्रों को फ्रेशर पार्टी के आयोजकों और नव-प्रवेशी छात्रों को शुभकामनाएं दी। इस कार्यक्रम का संचालन आद्या श्रीवास्तव और शुभम ने किया।

Freshers Party RSMT

इस अवसर पर स्टूडेंट्स ने हिंदी गाना आज ब्लू है पानी पानी …नच दे नच दे …और लंदन ठुमकदा नचने दे … पर बेहद शानदार नृत्य की प्रस्तुति छात्राओं द्वारा किया गया। वहीं छात्रों ने लेजी डांस की सुंदर प्रस्तुति कर सभी की वाहवाही लूटी।

Freshers Party Rajarshi School of Management & Technology

कार्यक्रम के अंत में प्रथम वर्ष द्वितीय वर्ष के सभी छात्रों ने एक साथ ग्रुप डांस में खूब ठुमके लगाए और सर्वसम्मति से मिस फ्रेशर अंशिका श्रीवास्तव और मिस्टर फ्रेशर उत्कर्ष को चुना। 

Rajarshi School of Management & Technology Freshers

स कार्यक्रम को संस्थान के सभी वरिष्ठ अध्यापक डॉ चंद्रप्रकाश सिंह, आनंद श्रीवास्तव, डॉक्टर शैलेंद्र तिवारी, सुजीत सिंह, विजय पांडे, अनुराग सिंह, आनंद मोहन पांडे, प्रीति नायर, रामेश्वरी सोनकर और राजेंद्र शर्मा की उपस्थिति में किया गया।

आगे देखिए संबंधित तस्वीरें...

(फोटो: राजर्षि स्कूल ऑफ़ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी में आयोजित फ्रेशर पार्टी में डांस करते छात्र एवं छात्राएं।)

Rajarshi School of Management & Technology Freshers Party

RSMT Varanasi FreshersRSMT Up College Campus Freshers Party

RSMT Up College Campus Fresher PartyRSMT Up College Freshers PartyRSMT Fresher Party

RSMT Varanasi Fresher Party