Amroha : अमरोहा में प्रेम प्रसंग के चलते सिपाही ने महिला सिपाही को मारी गोली फिर खुद को किया शूट

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद से एक सनसनीखेज घटना सामने आयी है। यहां एक सिपाही ने महिला सिपाही को गोली मार दी और फिर खुद को भी शूट कर लिया। दोनों घायलों को आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां हमभीर हालत में उनका इलाज चल रहा है। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग होने की बात निकलकर सामने आ रही है।

Amroha : अमरोहा में प्रेम प्रसंग के चलते सिपाही ने महिला सिपाही को मारी गोली फिर खुद को किया शूट
उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद से एक सनसनीखेज घटना सामने आयी है। यहां एक सिपाही ने महिला सिपाही को गोली मार दी और फिर खुद को भी शूट कर लिया। दोनों घायलों को आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां हमभीर हालत में उनका इलाज चल रहा है। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग होने की बात निकलकर सामने आ रही है।
जानकारी के अनुसार, अमरोहा जिले के गजरौला थाना थाने की पीआरवी में तैनात सिपाही मनोज कुमार, गजरौला थाने में तैनात मेघा चौधरी के घर पर पहुंचा था। जहां किसी बात को लेकर दोनों में नोकझोंक हो गई। जिसके बाद सिपाही मनोज ने गुस्से में आकर मेघा के सीने पर गोली मार दी। और इसके बाद अपने सीने में गोली मार ली। मेघा के बगल के कमरे में रहने वाली सिपाही प्रिया ने गोली चलने की आवाज सुनी और भागकर देखा तो मंजर भयावह था। दोनों खून से लथपथ पड़े थे। उन्होंने इसकी सूचना तत्काल गजरौला थाने के इंस्पेक्टर आरपी शर्मा को दी।
सूचना पाकर इंस्पेक्टर तत्काल सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने आनन फानन में दोनों को इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया। मुरादाबाद के साईं अस्पताल में दोनों का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है। बता दें घायल सिपाही मेघा मुजफ्फरनगर के तिताती गांव की रहने वाली हैं। यहां वह किराए के रूम पर रहती है। उसी के बगल में सिपाही प्रिया भी रहती है।

वारदात के पीछे प्रेम-प्रसंग की चर्चा को लेकर पुलिस जांच में जुटी है। हालांकि पुलिस इस मुद्दे पर भी जांच कर रही है कि, कहीं मामला एक तरफा प्रेम का तो नहीं है। 2018 बैच के इन दोनों सिपाहियों की कुछ समय पहले आदमपुर थाने में साथ तैनाती रही थी। चर्चा है कि दोनों में नजदीकी पैदा हुई थी लेकिन बाद में किसी बात पर दूरी बढ़ गई थी। हालांकि प्रेम-प्रसंग की बात पर अभी कोई अफसर खुलकर बोलने को तैयार नहीं है।