क्लीनिक में काम करने वाली लड़की के साथ डॉक्टरों ने किया छेड़खानी

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के मऊ से खबर है भगवान का दूसरा रूप कहे जाने वाले डॉक्टर की शर्मनाक करतूत सामने आई है।यहां शहर के कोतवाली थाना के अंतर्गत राजाराम का पूरा मोहल्ले का डॉ विजय गणपति की क्लीनिक पर काम करने वाली एक लड़की ने डॉ पर छेड़खानी का आरोप लगाया है ।

क्लीनिक में काम करने वाली लड़की के साथ डॉक्टरों ने किया छेड़खानी

क्लीनिक में काम करने वाली लड़की के साथ डॉक्टरों ने किया छेड़खानी
जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के मऊ से खबर है भगवान का दूसरा रूप कहे जाने वाले डॉक्टर की शर्मनाक करतूत सामने आई है।यहां शहर के कोतवाली थाना के अंतर्गत राजाराम का पूरा मोहल्ले  का डॉ विजय गणपति की क्लीनिक पर काम करने वाली एक लड़की ने डॉ पर छेड़खानी का आरोप लगाया है । वहीं इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर पूछताछ की शुरुआत कर दी है। इस मामले में पीड़िता की मां ने बताया कि हमारी बेटी डॉ के क्लीनिक पर लगभग डेढ़ महीने से काम करती है आज डॉ ने छेड़खानी करने शुरू कर दिया और जब गलत काम नहीं कर पाया तो हमारी बेटी को जमकर पीटा डॉ से डरी और सहमी बेटी थाने के अंदर अचानक बेहोश हो गई।

डॉ पहले भी छेड़छाड़ जैसे  छोटी मोटी हरकतें करता था लेकिन आज डॉ ने छेड़खानी की सारी हदें पार कर दिया लड़की ने जब इसका विरोध किया तो डॉ  लड़की को बुरी तरह से पिटाई कर दिया लड़की के चिल्लाने पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए इसी बीच किसी ने पुलिस को जानकारी दे दिया मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर जांच कर रही है ।
लड़की का मेडिकल परीक्षण कराने के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है । वहीं सिओ नरेश सिंह ने बताया कि लड़की ने डॉक्टर पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। लड़की  कि मां से गवाही मिलने पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।